लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने बेंगलुरु और गुरुग्राम के बाद दिल्ली एनसीआर में कार सब्सक्रिप्शन सेवाएं शुरू की

एरिना चैनल की 4 कारें और प्रीमियम नेक्सा चैनल की 3 कारें सब्सक्रिप्शन के लिए उपलब्ध होंगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुज़ुकी ने कुछ महीनों पहले मारुति सुज़ुकी सब्सक्राइब नाम का कार्यक्रम शुरू किया था जो निश्चित अवधि के लिए किराये पर नई कारें देता है. इसको सबसे पहले एक पायलट के तौर पर बेंगलुरु और गुरुग्राम में ग्राहकों के लिए पेश किया गया था और अब कंपनी ने इसका विस्तार करते हुए इसे दिल्ली एनसीआर के बाकी इलाकों में लॉन्च किया है. कारों को कम से कम 1 साल है के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है जबकि ग्राहकों के पास 2, 3 4 साल की अवधि चुनने का भी विकल्प है. मासिक शुल्क में सभी मेंटेनेंस और बीमा लागत शामिल होंगी.

    rolphbrk

    कारों को 1,2,3 या 4 साल की अवधि के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है

    ये वाहन लीज़ सेवा केवल व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए हैं और शुरुआत में कंपनी की 7 कारें सदस्यता के लिए उपलब्ध हैं. इसमें एरीना चैनल से स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और एर्टिगा तथा अधिक प्रीमियम नेक्सा चैनल से बलेनो, सियाज़ और एक्सएल 6 शामिल हैं. मारुति सुज़ुकी ने इस सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम को शुरू करने के लिए ओरिक्स कॉर्पोरेशन के साथ करार किया है, जो जापान की ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड की सहायक कंपनी है.

     यह भी पढ़ें: नई जनरेशन मारुति सुज़ुकी सेलेरियो भारत में पहली बार दिखी, जल्द होगी लॉन्च

    pmpcbhao

    मारुति सुज़ुकी ने सेवा प्रदान करने के लिए ORIX ऑटो के साथ करार किया है

    मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक (सेल्स और मार्केटिंग) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “इसमें कोई डाउन पेमेंट ती ज़रूरत नही और हम सड़क के किनारे सहायता सेवा भी ग्राहकों को दे रहे हैं. हम अगले 2-3 वर्षों में 40-60 शहरों में कार्यक्रम की पेशकश करने का लक्ष्य रखते हैं.” मासिक शुल्क चुने गए कार्यकाल और कार के आधार पर लगाया जाएगा. मिसाल के तौर पर अगर मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट का LXi मॉडल 4 साल के लिए लिया जाए तो टैक्स मिलाकर मासिक शुल्क होगा रु 14,463.  

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें