भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुज़ुकी ने अपने ग्राहकों के लिए नया वफादारी कार्यक्रम शुरू किया

मारुति सुज़ुकी रिवॉर्ड्स नाम का कार्यक्रम ARENA, NEXA और ट्रू वैल्यू आउटलेट से सभी यात्री वाहन ग्राहकों को कवर करेगा.

expand फोटो देखें
मौजूदा AutoCard और MyNexa के सदस्यों को इस नए कार्यक्रम में अपग्रेड किया जाएगा

कोरोनावायरस महामारी के इस मुश्किल समय में ऑटोमोबाइल निर्माता ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए कई कदम उठा रहे हैं. इसी के चलते देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुज़ुकी ने एक व्यापक कार्यक्रम पेश किया है, जो ग्राहकों को कंपनी के साथ लेन-देन करने पर हर बार अंक देता है. मारुति सुज़ुकी रिवॉर्ड्स नाम का यह वफादारी कार्यक्रम कंपनी के साथ एक अतिरिक्त कार, सर्विस, मारुति बीमा, एक्सेसरीज़, ग्राहक रेफरल जैसी चीजों का लाभ उठाने में काम आएगा. कंपनी के साथ हर बातचीत और लेनदेन के साथ रिवार्ड पॉइंट बढ़ते जाएंगे.

u5j0gua

ग्राहकों को चार स्तरों में बांटा जाएगा - मेंबर, सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम.

कार्यक्रम के तहत, ग्राहकों को चार स्तरों में बांटा जाएगा - मेंबर, सिल्वर, गोल्ड और प्लैटिनम. मारुति सुज़ुकी इंडिया के एमडी और सीईओ केनिची आयुकावा ने कहा, "यह नया वफादारी कार्यक्रम सदस्यों को उनकी आवश्यकता के अनुसार लाभ का उपयोग करने और स्तरीय सीढ़ी चढ़ने की सुविधा प्रदान करता है. पूरे भारत में सभी मारुति सुज़ुकी डीलरशिप पर रिवार्ड कार्यक्रम स्वीकार किया जाएगा. पुरस्कार का उपयोग वाहन सर्विस, सामान की खरीद, एक्सटेंजडिड वॉरंटी और बीमा की खरीद या हमारे ड्राइविंग स्कूलों के साथ नामांकन के लिए किया जा सकता है."

यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी ने एस्प्रेसो के सीएनजी वेरिएंट लॉन्च किए, शुरूआती कीमत रु 4.84 लाख

o6e4qttk

मारुति सुज़ुकी से हर बातचीत और लेनदेन के साथ रिवार्ड पॉइंट बढ़ते जाएंगे.

0 Comments

कंपनी के मौजूदा AutoCard और MyNexa के सदस्यों को इस नए कार्यक्रम में अपग्रेड किया जाएगा. इस अपग्रेड के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं होगा और पिछले कार्यक्रम से पॉइंट वैल्यू बैलेंस को आगे बढ़ाया जाएगा. कंपनी बैज के साथ ग्राहकों को पुरस्कृत भी करेगी, जो उन्हें विशेष ऑफ़र तक पहुंचने का मौका देगा. कार्यक्रम कार्ड-लेस है और सभी सूचनाओं और लेनदेन अलर्ट को ग्राहक के पंजीकृत मोबाइल नंबर पर डिजिटल रूप से भेजा जाएगा.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.