लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने कोरोनावायरस से बचने के लिए सेफ्टी एक्सेसरीज़ लॉन्च कीं

ग्राहकों को सुरक्षित और साफ वातावरण देने के लिए, मारुति सुज़ुकी इंडिया ने कार पार्टिशन, फेस शील्ड, आँखों और जूतों के कवर के अलावा फेस मास्क भी पेश किए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स


    कोरोनावायरस महामारी से निपटते हुए भारतीय ऑटो उद्योग धीरे-धीरे नए सामान्य की ओर बढ़ रहा है और कार कंपनियां अपने ग्राहकों को  हर तरह से सुरक्षा देने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. तकरीबन सभी के प्लांट्स में कामकाज शुरू हो गया है और शोरूम भी खोले जा रहे हैं, साथ ही कारों की डिलीवरी भी एक बार फिर शुरू हो गई है. सभी की सुरक्षा का भरपूर ध्यान रखा जा रहा है. अब ग्राहकों को कोरोनावायरस से लड़ने में मदद करने के लिए कार कंपनियां कई सुरक्षात्मक गियर भी लॉन्च कर रही हैं.

    यह भी पढ़ें: आकर्षक लोन विकल्पों के लिए मारुति सुज़ुकी ने एचडीएफसी बैंक से मिलाया हाथ

    मारुति सुज़ुकी भी सेफ्टी गियर की नई रेंज पेश कर रही है. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर स्वास्थ्य और स्वच्छता नाम की एक नई श्रेणी बनाई है. इन एक्सेसरीज़ में कार पार्टीशन, फेस शील्ड, आँखों औऱ जूतों के कवर के अलावा फेस मास्क भी शामिल हैं. कार के केबिन को सामने और पीछे के यात्रियों के बीच एक स्पष्ट शीट का इस्तेमाल कर के बांटा जा सकता है ताकि सामाजिक दूरी बनाए रखने में मदद मिल सके. किसी के खांसने या छींकने के दौरान भी यह विभाजन मदद करेगा.

    03bg70eg

    कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर "स्वास्थ्य और स्वच्छता" नाम की एक नई श्रेणी बनाई है.

    मारुति ने इस कार विभाजन को अपनी कई कारों के लिए बनाया है. इसमें Ertiga, XL6, Ciaz, S-Cross, पुरानी WagonR, Ritz, Dzire Tour, Celerio और Alto शामिल हैं. जल्द ही कंपनी विटारा ब्रेज़ा और ईको के लिए विभाजन बेचेगी. कार के मॉडल के आधार पर इस विभाजन की लागत रु 549 से लेकर रु 649 रुपये तक आ सकती है. इसके अलावा, फेस वाइज़र रु 55 का है, आँखों के कवर की कीमत है रु 100, जूता कवर रु 21 का है और N95 मास्क की कीमत है रु 149.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें