लॉगिन

मारुति सुज़ुकी ने महिंद्रा फाइनेंस के साथ पेश किए आसान कार फाइनेंस विकल्प

मारुति का कहना है कि उसके महिंद्रा फाइनेंस के साथ इस समझौते से अर्ध-ग्रामीण, ग्रामीण और गैर-आय प्रमाण वाले ग्राहकों को फायदा होगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुज़ुकी इंडिया ने अपने ग्राहकों को आसान लोन विकल्प देने के लिए महिंद्रा फाइनेंस के साथ साझेदारी करने का एलान किया है. कंपनी का कहना है कि इसका उद्देश्य ऐसे कार खरीदारों आसानी से लोन उपलब्ध करवाना है, जो कोरोनावायरस के चलते सामाजिक दूरी को बढ़ावा देने के लिए ख़ुद की कार ख़रीदना चाहते हैं. मारुति का कहना है कि उसने महिंद्रा फाइनेंस के साथ यह गठजोड़ खा़सतौर पर अर्ध-ग्रामीण, ग्रामीण और गैर-आय प्रमाण वाले ग्राहकों के लिए किया है. ऐसे ख़रीदार कंपनी की कुल बिक्री का एक तिहाई हिस्सा हैं.

    o6e4qttk

    ग्राहकों को अब खरीदें और बाद में भुगतान करें, स्टेप अप EMI, बैलून ईएमआई आदि जैसे ऑफ़र दिए जाएंगे.

    महिंद्रा फाइनेंस के साथ साझेदारी पर बोलते हुए, मारुति सुज़ुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (सेल्स और मार्केट्ंग), शशांक श्रीवास्तव ने कहा, "महिंद्रा फाइनेंस एनबीएफसी का पूरे भारत में एक बहुत अच्छी तरह फैला हुआ नेटवर्क है और कंपनी अर्ध-ग्रामीण, ग्रामीण और नो-इनकम प्रूफ  ग्राहकों को लोन देने में महारत रखती है. मारुति सुज़ुकी की एक तिहाई से अधिक बिक्री ग्रामीण भारत से होती है. हमें पूरा विश्वास है कि भारत के सबसे बड़े एनबीएफसी में से एक के साथ यह गठजोड़ मौजूदा चुनौतीपूर्ण स्थिति में हमारे ग्राहकों को आसान लोन दिलवाने में मदद करेगा."

    यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो की खरीद पर मिल रहा ₹ 48,000 तक डिस्काउंट   

    u5j0gua

    सभी मारुति सुज़ुकी कारों के लिए इन लोन योजनाओं का लाभ उठाया जा सकता है.

    महिंद्रा फाइनेंस के साथ अपनी साझेदारी के तहत, मारुति सुज़ुकी इंडिया तीन अलग-अलग, लचीले ईएमआई विकल्पों की पेशकश करेगी. इसमें ग्राहकों को अब खरीदें और बाद में भुगतान करें, स्टेप अप EMI, बैलून ईएमआई आदि जैसे ऑफ़र दिए जाएंगे. इसके अलावा, कंपनी कृषि ग्राहकों के लिए कम डाउन पेमेंट स्कीम और तुरंत स्कीम भी पेश की है, जिसके तहत महिंद्रा फाइनेंस वेतनभोगी और नो इनकम प्रूफ दोनों तरह के ख़रीदारों के लिए स्पॉट अप्रूवल की देगी. अच्छी बात यह हैं कि सभी मारुति सुज़ुकी कारों के लिए इन लोन योजनाओं का लाभ उठाया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें