लॉगिन

मारुति सुज़ुकी 26 सितंबर को लॉन्च करेगी नई एस-क्रॉस फेसलिफ्ट, शुरू हुई SUV की प्री-बुकिंग

त्योहारों का सीज़न आते ही कार कंपनियां अपने व्हीकल्स बाजार में उतारने लगे हैं. स्कोडा और ऑडी ने जहां कारें लॉन्च कर दी हैं, मारुति ने एस-क्रॉस फेसलिफ्ट की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी. कंपनी 26 सितंबर 2017 को ये एसयूवी भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है. जानें कितनी पावरफुल है एस-क्रॉस फेसलिफ्ट का इंजन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 5, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • मारुति सुज़ुकी इस कार को 26 सितंबर 2017 को लॉन्च करने वाली है
  • नैक्सा डीलरशिप पर 11,000 रुपए देकर एसयूवी की बुकिंग कर सकते हैं
  • कंपनी जल्द ही इस कार की आधिकारिक बुकिंग शुरू करने वाली है
भारत में त्योहारों का सीज़न बेहद नज़दीक है और अब ऑटोमोबाइल कंपनियां हरकत में आ चुकी हैं. स्कोडा और ऑडी ने जहां कारें लॉन्च कर दी हैं, वहीं देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार कंपनी मारुति सुज़ुकी ने भी अपनी नई अपडेटेड एसयूवी एस-क्रॉस बाजार में उतारने की बता कन्फर्म कर दी है. कंपनी इस कार को भारत में 26 सितंबर 2017 को लॉन्च करेगी, वहीं डीलरशिप पर इस कार की बुकिंग शुरू कर दी गई है. यह बुकिंग आधिकरिक नहीं है, अभी सिर्फ डीलरशिप लेवल पर है. गौरतलब है कि कंपनी की बलेनो, ब्रेज़ा, नई डिज़ायर और इग्निस ने पहले ही बाजार में कामयाबी हासिल की है, अब कंपनी को इस कार से भी वैसी ही उम्मीदे हैं.
 
suzuki sx4 s cross facelift side profile
कंपनी ने इस कार में पुराना वाला इंजन ही दिया है
 
अगर आप ये कार खरीदना खहते हैं तो 11,000 रुपए टोकन मनी के साथ अपनी नज़दीकी नैक्सा डीलरशिप पर इस कार को बुक कर सकते हैं. मारुति सुज़ुकी एस-क्रॉस फेसलिफ्ट नाम से कंपनी इस कार को लॉन्च करेगी जिसमें बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान दिखाई दी नई जनरेशन मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट, जानें कितनी खास है कार
 
suzuki sx4 s cross facelift front
मारुति इस एसयूवी के साथ 1.3-लीटर और 1.6-लीटर इंजन देगी
 
इंजन की बात करें तो कंपनी ने एस-क्रॉस फेसलिफ्ट में पुराना वाला इंजन ही दिया है. कोई तकनीकी बदलाव ना करते हुए मारुति इस एसयूवी के साथ 1.3-लीटर और 1.6-लीटर इंजन देगी. कार के 1.3-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड और 1.6-लीटर इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. कंपनी इस कार के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दे सकती है. गौरतलब है कंपनी नैक्सा के बैनर तले इस कार को इसी दीवाली तक लॉन्च कर सकती है जिसका बाजार में मुकाबला रेनॉ डस्टर, ह्यूंदैई क्रेटा और निसान टैरेनो जैसी कारों से होगा.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें