लॉगिन

मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो की खरीद पर मिल रहा Rs. 48,000 तक डिस्काउंट

मारुति सुज़ुकी ने भी कई ऑफर्स पेश किए हैं जिसमें एस-प्रेसो की खरीद पर 48,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. जानें क्या-क्या शामिल है इस ऑफर में?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोविड-19 महामारी के बाद हुए लॉकडाउन से ऑटोमोटिव इंडस्ट्री पर बहुत बुरा असर पड़ा है, लेकिन अब भारतीय ऑटो जगत सामान्य स्थिति की तरफ लौटता नज़र आ रहा है. इस समय वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए वाहन निर्माता कंपनियों कई तरह के आकर्षक ऑफर्स लेकर आई हैं. मारुति सुज़ुकी ने भी कई ऑफर्स पेश किए हैं जिसमें एस-प्रेसो की खरीद पर 48,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अंतर्गत मारुति सुज़ुकी डीलर्स नई एस-प्रेसो पर 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपए का ऐक्सचेंज बोनस और अलग से 8,000 रुपए के खास ऑफर्स दे रही है जिसमें ऐक्सेसरीज़, कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो की दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 3.69 लाख रुपए है जो 4.91 लाख रुपए तक जाती है.

    pj4r27iमारुति की नई एस-प्रेसो को 5वीं जनरेशन हार्टेक्ट प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है

    मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो में ऑल्टो के10 से लिया गया 1-लीटर 998सीसी, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगा है. बीएस6 मानकों वाला ये इंजन 5,500 आरपीएम पर 67 बीएचपी पावर और 3,500 आरपीएम पर 90 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ मारुति के एजीएस ऑटोमेटेड मैन्युअल ट्रांसमिशन मिला है. मारुति की नई एस-प्रेसो को 5वीं जनरेशन हार्टेक्ट प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है जिसका उत्पादन भारत में किया जा रहा है और यहीं से एस-प्रसो को दक्षिण अमेरिका, अफ्रीका और एशिया के बाज़ारों में निर्यात किया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी ने कोरोनावायरस से बचने के लिए सेफ्टी एक्सेसरीज़ लॉन्च कीं

    मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है जिसमें ऑल्टो के10 वाला 1.0-लीटर इंजन लगाया गया है. कंपनी ने एस-प्रेसो को चार वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड, एलएक्सआई, वीएक्सआई और वीएक्सआईप्लस में पेश किया है. कार को काफी आकर्षक बनाया गया है जिसमें इसका इंटीरियर कीमत के हिसाब से इसे पैसा वसूल कार बनाता है. मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो 6 कलर्स में उपलब्ध कराई गई है जिसमें बिल्कुल नए स्टैरी ब्ल्यू और सिज़ल ऑरेंज शामिल हैं. कार में डुअल-एयबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड सेंसिंग डोर लॉकिंग दी गई है, वहीं बेस मॉडल में सामान्य तौर पर सिर्फ ड्राइवर साइड एयरबैग उपलब्ध कराया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मारुति सुजुकी रों-प्रेस्सो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मारुति सुजुकी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें