भारत में नई बाइक और कारें

मसेराती भारत में लॉन्च करेगी लेवान्ते ट्रोफिओ, 3.9 सेकंड में पहुंचेगी 0-100 kmph

मसेराती लेवान्ते ट्रोफिओ का अगला हिस्सा शार्प डिज़ाइन वाला है और रिवाइस्ड ग्रिल, फुल-एलईडी हैडलैंप्स और फंक्शनल बोनट वेंट्स इसे और आकर्षक बनाती हैं.

फोटो देखें
लेवान्ते ट्रोफिओ SUV की टॉप स्पीड 300 kmph है

मसे़राती की सबसे दमदार कारों में से एक लेवान्ते ट्रोफिओ SUV को भारत में लॉन्च किए जाने का अनाउंसमेंट कंपनी ने कर दिया है. मसेराती लेवान्ते ट्रोफिओ देश में साल के अंत तक लॉन्च की जाएगी. फिलहाल यहां बेचे जा रहे मॉडल से तुलना करें तो नई लेवान्ते ट्रोफिओ 590 bhp पावर और 730 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला 3.8-लीटर का ट्विन-टर्बो V8 इंजन दिया गया है. SUV सिर्फ 3.9 सेकंड में ही 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 300 किमी/घंटा है. इस रफ्तार से ये SUV बेंटले बेंटायगा स्पीड और लैंबॉर्गिनी उरुस से नज़दीक पहुंचती है.

maserati levante trofeoमसेराती ने इस SUV को 22-इंच के फोर्ज्ड एल्युमीनियम अलॉय व्हील्स दिए है

मसेराती लेवान्ते ट्रोफिओ का अगला हिस्सा शार्प डिज़ाइन वाला है और रिवाइस्ड ग्रिल, फुल-एलईडी हैडलैंप्स और फंक्शनल बोनट वेंट्स इसे और आकर्षक बनाती हैं. ऐग्रेसिव अपील देने के लिए कार के पिछले हिस्से और साइड स्कर्ट्स पर कार्बन फाइबर का इस्तेमाल किया गया है. कार को बहुत सारे फीचर्स से लैस किया गया है, कार रैड, ब्लैक और टैन लैदर अपहोल्स्टर्ड सीट्स से लैस है, वहीं इस मॉडल को स्पेशल बनाने के लिए ट्रोफिओ बैजिंग दी गई है. कार के केबिन में भी कार्बन फाइबर कार उपयोग किया गया है और ZF-सोर्स्ड 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए पैडल शिफ्टर दिया गया है.

मासेराती

मासेराती कारें

ये भी पढ़ें : एस्टन मार्टिन ने शुरू किया पहली SUV DBX का उत्पादन, जानें कबतक होगी लॉन्च

0 Comments

मसेराती ने इस SUV को 22-इंच के फोर्ज्ड एल्युमीनियम अलॉय व्हील्स दिए है जो ना सिर्फ फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल से हल्के हैं, बल्की ये मसेराती कार में लगाए गए सबसे बड़े आकार के अलॉय व्हील्स हैं. ग्लोबल लेवल पर इस तेज़ रफ्तार कार को मैट पेन्ट स्कीम में लॉन्च किया गया है और अनुमान है कि भारत में भी इसी पेन्ट स्कीम के साथ लॉन्च किया जाएगा. कार के साथ 1280 वाट का 17-स्पीकर वाला बोवर्स एंड विल्किन्स सराउंड साउंड सिस्टम सामान्य रूप से दिया गया है, ट्रोफिओ में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट करने वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है.

कम्पेयर मासेराती क्वात्रोपोर्ते मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ