लॉगिन

भारतीय स्टार्ट-अप ने Paytm Mall पर शुरू की लुकाट की बुकिंग, जानें e-बाइक की कीमत

अहमदाबाद के स्टार्ट-अप मेन्ज़ा मोटर्स ने कंपनी की पहली e-बाइक मन्जा लुकाट की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. बता दें कि मेन्ज़ा ने यह बुकिंग Paytm Mall पर शुरू की है और इस बाइक की प्री-बुकिंग 28 फरवरी 2018 तक खुली हुई है. कंपनी ने इस इलैक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग राषि 10,000 रुपए रखी है. टैप कर जानें कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 15, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • मेन्ज़ा लुकाट ई-बाइक की एक्सशोरू कीमत 2.8 लाख रुपए रखी गई है
  • 10,000 रुपए टोकन मनी के साथ Paytm Mall पर इसे बुक कर सकते हैं
  • माना जा रहा है कंपनी ई-बाइक की डिलिवरी मार्च 2018 से शुरू करेगी
अहमदाबाद की टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप मेन्ज़ा मोटर्स ने कंपनी की पहली इलैक्ट्रिक बाइक मन्जा लुकाट की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. बता दें कि मेन्ज़ा ने यह बुकिंग Paytm Mall पर शुरू की है और इस बाइक की प्री-बुकिंग 28 फरवरी 2018 तक खुली हुई है. कंपनी ने इस इलैक्ट्रिक बाइक के लिए बुकिंग राषि 10,000 रुपए रखी है और इसके टॉप मॉडल की एक्सशोरूम कीमत 2,79,999 लाख रुपए रखी गई है. इसके अलावा मेन्ज़ा मोटर्स ने ये भी विकल्प दिया है कि 1,79,999 रुपए एक्सशोरूम कीमत पर सिर्फ बाइक खरीदें और 4,000 रुपए प्रतिमाह के हिसाब से बाइक की बैटरी किराए पर ले लें. बाइक की डिलिवरी साल 2018 के आखरी तिमाही में शुरू की जा सकती है.
 
menza lucat
माना जा रहा है कंपनी ई-बाइक की डिलिवरी मार्च 2018 से शुरू करेगी
 
मेन्ज़ा मोटर्स का कहना है कि बेंगलुरु, पुणे, लखनउू, गोआ, मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, हैदराबाद, भोपाल, अम्रितसर, चंडीगढ़, नैनीताल और नागपुर जैसे शहरों के ग्राहक इस बाइक को पेटीएम मॉल पर बुक कर सकते हैं. बाइक के बारे में पूछने पर कंपनी के फाउंडर और सीईओ राहुल गुन्साल्वेस ने कहा कि, “हमने ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी इलैक्ट्रिक बाइक शोकेस की और परिणाम बेहद सकारात्मक रहा है. यह हमारे और Paytm Mall के असोसिएशन को आगे ले जाएगा, आखिरकार दोनों के लिए अपने ग्राहकों की संतुष्टि सबसे पहले आती है. यह ई-कॉमर्स एप काफी ज़्यादा विश्वस्नीय है और इसके ज़रिए हम छोटे शहरों में अपनी बाइक बेचने में भी कामयाब होंगे.”

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: एमफ्लक्स ने शोकेस की भारत की पहली ई-बाइक, 3 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा
 
राहुल ने आगे बताया कि, “Paytm 7 स्थानीय भाषाओं में उपलब्ध है जो किसी को भी खरीदी करने का मौका देते हैं इनके ज़रिए कोई भी कहीं से भी खरीदी कर सकता है और हमें सिर्फ ऐसे ही किसी माध्यम की ज़रूरत थी.” मेन्ज़ा मोटर्स ने इस बाइक को किसी भी स्विच से चार्ज होने लायक बनाया है. कंपनी ने ई-बाइक लुकाट में 18 kW या कहें तो 24 bhp पावर जनरेट करने वाली बैटरी लगाई है जो 60 Nm टॉर्क वाली इलैक्ट्रिक मोटर है. इस बाइक की टॉप स्पीड 120 किमी/घंटा से थोड़ी ज़्यादा है और कंपनी की मानें तो 72V लीथियम इऑन बैटरी एक बार चार्ज करने पर शहर में 100 किमी और हाईवे पर 150 किमी चलाई जा सकती है.

ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2018: भूसे के इंधन से चलने वाली TVS बाइक शोकेस, जानें कितनी बदली अपाचे इथेनॉल
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स