carandbike logo

जल्द आने वाली मर्सिडीज़-एएमजी ए 35 सेडान भारत में ही बनेगी

language dropdown

मर्सिडीज़-एएमजी ए 35 सेडान जीएलसी 43 कूप के बाद भारत में बनाया जाने वाला दूसरा एएमजी मॉडल होगा.

एएमजी ए 35 सेडान की स्थानीय-असेंबली कंपनी को कीमतों को बहुत आक्रामक रखने में मदद करेगी. expand फोटो देखें
एएमजी ए 35 सेडान की स्थानीय-असेंबली कंपनी को कीमतों को बहुत आक्रामक रखने में मदद करेगी.

पिछले साल अक्टूबर में मर्सिडीज-बेंज़ ने घोषणा की थी कि वह भारत में एएमजी मॉडलों को बनाना शुरू करेगी, और शुरुआत जीएलसी 43 कूप के साथ हुई थी. अब, जर्मन कार निर्माता देश में अपना दूसरा भारत में बना एएमजी मॉडल लॉन्च करने के लिए तैयार है. नई ए-क्लास लिमोसिन को अगले महीने भारत में बिक्री पर लाया जाएगा, जो तीन वेरिएंट - ए 200, ए 200 डी और ए 35 एएमजी में उपलब्ध होगी. सबसे महंगी मर्सिडीज़-एएमजी ए 35 सेडान जीएलसी 43 कूपे के बाद स्थानीय रूप से असेंबल होने वाला अगला एएमजी मॉडल होगा.

यह भी पढ़ें: 2021 मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास की झलक दुनिया के सामने पेश होने से पहले जारी

vlel013o

नई मर्सिडीज-एएमजी ए 35 सेडान को 21 मार्च, 2021 को भारत में लॉन्च किया जाएगा.

एएमजी ए 35 सेडान की स्थानीय-असेंबली कंपनी को कीमतों को बहुत आक्रामक रखने में मदद करेगी. एएमजी मर्सिडीज-बेंज़ का प्रदर्शन उप-ब्रांड है जो लिमोसिन, एसयूवी, एसयूवी कूपे जैसी कई डिज़ाइन की कारें पेश करता है. कार निर्माता ने हमें 2020 ऑटो एक्सपो में लक्ज़री सेडान की पहली झलक दी थी. इस कार के 2020 के अंत तक भारतीय बाजार में आने की उम्मीद थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण इसमें देरी हुई. अब नई मर्सिडीज-एएमजी ए 35 सेडान को 21 मार्च, 2021 को भारत में लॉन्च किया जाएगा.

t07qdkp

कार में एक शक्तिशाली 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल लगा है जो 400 एनएम औक 302 बीएचपी बनाता है.  

0 Comments

मर्सिडीज-एएमजी ए 35 सेडान में स्वेप्टबैक एलईडी हेडलैंप के साथ बड़ी ग्रिल लगी होगी. लक्ज़री सेडान का बड़ा बूट कार में एक प्रमुख अपील जोड़ते हुए एक कूप जैसी छत को दिखाता है. पीछे की तरफ, इसमें रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स हैं जिसके अलावा, ट्विन एग्जॉस्ट और एक बूट स्पोइलर भी लगा है. कार में एक शक्तिशाली 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल लगा है इसे 400 एनएम पीक टॉर्क के साथ 302 बीएचपी बनाता है. इसे 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.