लॉगिन

मर्सडीज़-बैंज़ सी-क्लास को मिला नया 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन, 2 वेरिएंट्स में लॉन्च

मर्सडीज़-बैंज़ सी-क्लास के बिना एएमजी वाले लाइन-अप में फिलहाल 5 वेरिएंट्स बेचे जा रहे हैं जिनकी एक्सशोरूम कीमत 40.90 लाख रुपए है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने खामोशी से सी-क्लास रेन्ज में C200 के लिए 2.0-लीटर पेट्रोल पेश किया है. कंपनी इस इंजन को दो वेरिएंट्स - C200 प्राइम और C200 प्रोग्रेसिव के साथ उपलब्ध कराएगी जिनकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत क्रमशः 40.90 लाख रुपए और 46.54 लाख रुपए रखी गई है. नई BS6 2.0-लीटर मोटर ने पहले उपलब्ध कराए गए 1.5-लीटर इंजन की जगह ली है जिसे मर्सडीज़-बैंज़ के ईक्यू बूस्ट माइल्ड-हाईब्रिड सिस्टम में पेश किया गया है. मर्सडीज़-बैंज़ सी-क्लास के बिना AMG वाले लाइन-अप में फिलहाल 5 वेरिएंट्स बेचे जा रहे हैं जिनकी एक्सशोरूम कीमत 40.90 लाख से शुरू होकर 51.25 लाख रुपए तक जाती है.

    67b8ut12.3-इंच फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच का हाई रिज़ॉल्यूशन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले

    मर्सडीज़-बैंज़ C200 के साथ 1991cc का चार-सिलेंडर, पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 201 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है और इस इंजन को कंपनी ने 9G ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है. ये कार महज़ 7.7 सेकंड में ही 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इलैक्ट्रॉनिक तौर पर सीमित कार की टॉप स्पीड 239 किमी/घंटा है. कार को दो और इंजन विकल्पों में पेश किया गया है जिसमें 191 bhp जनरेट करने वाला C220d डीजल इंजन और अधिक दमदार 241 bhp पावर की क्षमता वाला 2.0-लीटर C300d ऑयन बर्नर शामिल हैं. कंपनी ने इन दोनों इंजन के साथ समान 9G ट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है.

    ये भी पढ़ें : ऋतिक रोशन की कस्टम मर्सडीज़-बैंज़ वी-क्लास, DC डिज़ाइन का नेक्स्ट लेवल काम

    तकनीकी बदलावों के अलावा कार के फीचर्स को समान ही रखा गया है और मर्सडीज़-बैंज़ इंडिया ने नई कार में क्रोम-ट्विन-स्लेट ग्रिल, हाई-परफॉर्मेंस LED हैडलैंप्स, इंटीग्रेटेड LED DRLs, पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ, ट्विन-5-स्पोक अलॉय व्हील्स और LED टेललैंप्स जैसे कई और फीचर्स दिए हैं. कार के केबिन को भी समान ही रखा गया है जिसमें 12.3-इंच फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, 10.25-इंच का हाई रिज़ॉल्यूशन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दी गई है जिसमें एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास पर अधिक शोध

    लोकप्रिय मर्सिडीज़-बेंज़ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें