लॉगिन

मर्सिडीज-बेंज़ ने चुनिंदा एसबीआई ग्राहकों के लिए आकर्षक दरों की पेशकश की

हाई नेट वर्थ (HNI) ग्राहक जो SBI YONO डिजिटल प्लेटफॉर्म पर Mercedes-Benz कार बुक करेंगे, उन्हें कार लोन पर आकर्षक ब्याज दर के साथ वित्तीय लाभ मिलेगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के साथ मिलकर अपने ग्राहक आधार का विस्तार करने और पूरे भारत के सभी 17 सर्कलों में हाई नेट वर्थ (HNI) वाले ग्राहकों तक पहुंचने के लिए सहयोग किया है. सभी क्षेत्रों में एचएनआई ग्राहकों को इस सहयोग से लाभ होगा और इस कदम से कार निर्माता को बाज़ार में अपने पैठ बढ़ाने में मदद मिलेगी. एसबीआई के एचएनआई ग्राहक जो संभावित मर्सिडीज-बेंज़ मालिक हैं, मर्सिडीज-बेंज वाहन खरीदते समय बैंक से ऑनलाइन और ऑफलाइन लाभ उठा सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: 2021 मर्सिडीज़-मायबाक दुनिया के सामने हुई पेश, भारत में अगले साल होगी लॉन्च

    जर्मन कार निर्माता ग्राहकों के लिए कई तरह के विशेष लाभों की पेशकश कर रहा है, जिसमें 2-5 साल के लोन कार्यकाल पर आकर्षक ब्याज दर और प्रोसेसिंग शुल्क पर लाभ शामिल हैं. ये ग्राहक 31 दिसंबर, 2020 तक उपलब्ध अतिरिक्त लाभों के साथ-साथ मर्सिडीज-बेंज कारों की ऑनलाइन बुकिंग के लिए YONO प्लेटफॉर्म का उपयोग कर सकते हैं. यह सहयोग वित्तीय लाभ के साथ-साथ रु. 25,000 के अतिरिक्त लाभों की भी गारंटी देता है. ऐसी उन ग्राहकों के लिए होगा जो विशेष रूप से SBI के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर YONO चिह्न के माध्यम से मर्सिडीज-बेंज वाहन बुक करेंगे.

    kd7kj0d8

    लाभों में 2-5 साल के लोन पर आकर्षक ब्याज दर और कम प्रोसेसिंग शुल्क शामिल हैं.

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ, मार्टिन श्वेन्क ने कहा, "मर्सिडीज-बेंज ग्राहकों तक पहुंचने के लिए लगातार नए रास्ते तलाश रहा है और यह पहली बार है जब हम किसी बैंक के साथ सहयोग कर रहे हैं." ऐसा पहली बार हुआ है जब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और मर्सिडीज-बेंज सहयोग कर रहे हैं और एसबीआई और मर्सिडीज-बेंज दोनों ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर साझेदारी को बढ़ावा देंगे, जिसमें अधिकतम ग्राहकों तक पहुंचने के लिए शाखाओं और डीलरशिप का इस्तेमाल शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें