लॉगिन

मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया ने नवरात्री और दशहरा के दौरान 550 कारों को ग्राहकों को सौंपा

कंपनी ने कहा कि उसने दिल्ली एनसीआर, मुंबई और गुजरात जैसे प्रमुख बाजारों में इस त्योहारी मौसम में मजबूत मांग देखी है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज़-बेंज़ ने नवरात्रि और दशहरा के शुभ अवसर के दौरान हासिल की गई रिकॉर्ड ग्राहक डिलीवरी की घोषणा की है. कंपनी ने 2019 में हासिल की गई रिकॉर्ड बिक्री को दोहराते हुए, इस पावन अवधि के दौरान देश भर में 550 कारों को ग्राहकों को सौंपा है. रिकॉर्ड 550 ग्राहक डिलीवरी दिल्ली एनसीआर, मुंबई, गुजरात और अन्य उत्तरी बाजारों में बढ़ी मांग की वजह से हुई है. अकेले दिल्ली एनसीआर में, 175 नई मर्सिडीज़-बेंज़ कारों को उनके मालिकों को सौंपा गया है. मर्सिडीज़-बेंज़ ने इससे पहले पिछली तिमाही में अपनी मासिक बिक्री में अचिछी वृद्धि देखी थी, जो कि महामारी के कारण मौजूदा बाज़ार की चुनौतियों के बीच थी.

    यह भी पढ़ें: मेड-इन-इंडिया मर्सिडीज़-AMG GLC 43 कूप SUV के लॉन्च की तारीख सामने आई

    u5flqa1o

    अकेले दिल्ली एनसीआर में, 175 नई मर्सिडीज़-बेंज़ कारों को उनके मालिकों को सौंपा गया है.

    मांग में तेज़ी सामान्य स्थिति की वापसी और व्यवसायों के बेहतर होने के कारण हुई है. सी-क्लास, ई-क्लास सेडान और जीएलसी, जीएलई और जीएलएस एसयूवी के लिए मांग विशेष रूप से ज़्यादा थी. मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया के एमडीऔर सीईओ, मार्टिन श्वेन्क ने कहा, “इस साल त्योहारी सीज़न बहुत मजबूत नोट पर शुरू हुआ है और हम इस सकारात्मक ग्राहक भावना को देखकर खुश हैं. बिक्री की बढ़ी संख्या हमें एक अच्छे त्यौहारों के मौसम के बारे में आश्वस्त करती है और लक्जरी कार खरीदारों का मर्सिडीज़-बेंज़ ब्रांड पर भरोसा दिखाती है."

    08s1ifc4

    मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया का अगला लॉन्च देश में बनाई गई नई AMG GLC 43 कूपे है.

    मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया का अगला लॉन्च देश में बनाई गई नई AMG GLC 43 कूपे है जो 3 नवंबर 2020 को बाज़ार में आएगी. यह भारत में बनी पहली AMG कार होगी और कूप SUV का उत्पादन कंपनी के पुणे के नज़दीक चाकन प्लांट में किया जाएगा. अनुमान है कि AMG GLC 43 कूपे की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत लगभग रु 80 लाख होगी और कंपनी की मानें तो भारत में आयात किए जाने वाले मॉडल के मुकाबले घरेलू रूप से बना मॉडल लगभग रु 20 लाख सस्ता होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें