carandbike logo

मर्सिडीज़-बेंज़ ने 2021 की पहली तिमाही की बिक्री में दर्ज की 34 प्रतिशत बढ़ोतरी

language dropdown

मर्सिडीज़-बेंज़ ने ऐलान किया कि जनवरी से मार्च 2021 के बीच 3,193 नई कारें बेची हैं जो दमदार वापसी के संकेत हैं. जानें कौन सी कार बिकी सबसे ज़्यादा?

नई ए-क्लास लिमोज़िन के साथ मर्सिडीज़-बेंज इंडिया ने एमडी और सीईओ मार्टिन श्वैंक expand फोटो देखें
नई ए-क्लास लिमोज़िन के साथ मर्सिडीज़-बेंज इंडिया ने एमडी और सीईओ मार्टिन श्वैंक

मर्सिडीज़-बेंज़ ने आज ऐलान किया है कि कंपनी ने जनवरी से मार्च 2021 के बीच 3,193 नई कारें बेची हैं जो दमदार वापसी के संकेत हैं. कंपनी ने 2020 की पहली तिमाही के मुकाबले पिछली तिमाही में 34 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की है जो कोविड के पहले की बिक्री की याद दिलाती है. कंपनी की कुल बिक्री में 53 प्रतिशत का योगदान सेडान का रहा है जिसके बाद बाकी का हिस्सा एसयूवी पूरा करती है.

c39gr218कंपनी की कुल बिक्री में 53 प्रतिशत का योगदान सेडान का रहा है

ई-क्लास एलडब्ल्यूबी सेडान साल 2021 की पहली तिमाही में मर्सिडीज़-बेंज की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है जिसके बाद सी-क्लास का नंबर आता है. जीएलई एसयूवी पिछली तिमाही में सेगमेंट की सबसे ज़्यादा बिकने वाली एसयूवी है जिससे कुछ ही संख्या में जीएलएस लग्ज़री एसयूवी पिछड़ गई है. ए-क्लास लिमोज़िन ने भी बाज़ार में अपने पैर जमाने शुरू कर दिए हैं जिसके लिए अब दमदार मांग मिल रही है और 4 से 8 हफ्तों की वेटिंग दी जा रही है.

ये भी पढ़ें : मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया जल्द आयात करेगी EQC इलेक्ट्रिक SUV का दूसरा जत्था

t1psv4cgGLE पिछली तिमाही में सेगमेंट की सबसे ज़्यादा बिकने वाली SUV है
0 Comments

साल 2021 की पहली तिमाही में बिक्री के परिणाम पर मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, मार्टिन श्वैंक ने कहा कि, “पिछले तिमाही में परिणामों ने हमें ये विश्वास दिलाया है कि आने वाले महीनों में भी इसी संख्या में बिक्री होती रहेगी. हमारे सबसे ज़्यादा बिकने वाले वाहनों के लिए हमने दमदार मांग हासिल की है जिसे लेकर हमें विश्वास है कि आने वाले महीनों में भी हम ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे. हमने दूसरी तिमाही की शुरुआए नई कारों के साथ बहुत सकारात्म तौर पर की है.”

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.