लॉगिन

मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया 2021 में लॉन्च करेगी 15 नए मॉडल, जानें कौन सी कारें आएंगी

सबसे पहली और बहुत खास कार ए-क्लास लिमोज़िन सेडान होगी जिसका मुकाबला हालिया लॉन्च बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे और आगामी ऑडी ए3 से होगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 14, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज़-बेंज़ पिछले करीब 5 साल से भारत में सबसे ज़्यादा लग्ज़री कारें बेचने वाली कंपनी बनी हुई है और अब जर्मनी की यह कार निर्माता 2021 में भी 15 नई कारों के साथ अपना दबदबा बनाए रखने की तैयारियों में जुट गई है. इन 15 नए वाहनों में पहले से बेची जा रही ई-क्लास जैसी कारें शामिल हैं जिन्हें बदलावों के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा, वहीं मर्सिडीज़ ने भारतीय लाइन-अप में बिल्कुल नए वाहन लॉन्च करने का भी प्लान बनाया है जिनमें एसयूवी और सेडान शामिल हैं और यह इस साल सबसे अहम लॉन्च में एक होंगे.

    sm4qh7f4कंपनी इसी साल भारत में एस-क्लास की नई जनरेशन लॉन्च करने वाली है

    सबसे पहली और बहुत खास कार ए-क्लास लिमोज़िन सेडान होगी जिसका मुकाबला हालिया लॉन्च बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूपे और आगामी ऑडी ए3 से होगा. मर्सिडीज़-बेंज़ की ओर से अगला वाहन जीएलए एसयूवी का नया एंट्री-लेवल मॉडल होगा जिसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स1 और ऑडी क्य3 जैसी कारों से होगा. कंपनी इसी साल भारत में अपनी सबसे महंगी सेडान एस-क्लास की नई जनरेशन लॉन्च करने वाली है, इसके अलावा हमारा मानना है कि 2021 मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास भी कंपनी के भारतीय लाइन-अप का हिस्सा इस साल के अंत तक बनेगी.

    ये भी पढ़ें : मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया 15 जनवरी से बढ़ाएगी देश में अपनी सभी कारों की कीमतें

    nmpel5815 जनवरी 2021 से कंपनी अपने सभी वाहनों की कीमतों में 5 प्रतिशत तक इज़ाफा करने वाली है

    आगामी कारों पर बात करते हुए मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया के एमडी और सीईओ, मार्टिन श्वैंक ने कहा कि, “2021 उत्पादों से भरा साल है जो ग्राहकों और डीलर साथियों के लिए काफी दिलचस्प होगा, ऐसा हमारा विश्वास है.” इसका मतलब 2021 मर्सिडीज़-बेंज़ के लिए काफी व्यस्त साल होगा जहां बिक्री में बढ़ोतरी का अनुमान भी लगाया जा रहा है. कंपनी हमारे बाज़ार में एंट्री-लेवल ए-क्लास और जीएलए के साथ लग्ज़री सेगमेंट में वर्चस्व बनाए रखने के लिए निश्चिंत है. पिछले साल कंपनी ने जीएलई और जीएलएस की नई जनरेशन भारत में लॉन्च की हैं. बता दें कि कल यानी 15 जनवरी 2021 से कंपनी अपने सभी वाहनों की कीमतों में 5 प्रतिशत तक इज़ाफा करने वाली है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय मर्सिडीज़-बेंज़ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें