carandbike logo

मर्सिडीज़-बेंज़ एस-क्लास माएस्ट्रो एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 1.51 करोड़

language dropdown

मर्सिडीज़-बेंज़ ने भारत में एस-क्लास का माएस्ट्रो एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 1.51 करोड़ रखी है. जानें किन बदलावों के साथ हुई लॉन्च?

नए एडिशन में नट ब्राउन लैदर विकल्प के साथ डायमंड व्हाइट पेन्ट स्कीम दी है expand फोटो देखें
नए एडिशन में नट ब्राउन लैदर विकल्प के साथ डायमंड व्हाइट पेन्ट स्कीम दी है

मर्सिडीज़-बेंज़ ने भारत में एस-क्लास का माएस्ट्रो एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 1.51 करोड़ रखी गई है. इस लग्ज़री सेडान के साथ कंपनी ने मी कनेक्ट तकनीक दी है. इस तकनीक के ज़रिए ऐलेक्सा और गूगल होम एस-क्लास से कनेक्टेड रहते हैं और पार्किंग की जानकारी भी यहां आपको मिलती है. इसके अलावा नई तकनीक से आप कई सारी चीज़ों की लाइव जानकारी और कार को रिमोट से लॉक/अनलॉक कर सकते हैं. एस-क्लास माएस्ट्रो एडिशन में मैजिक स्काय कंट्रोल के साथ पैनोरमिक सनरूफ दी गई है जिसकी पारदर्शिता को कम ज़्यादा किया जा सकता है.

psq6qem8स्पेशल एडिशन के साथ 3.0-लीटर डीजल इंजन दिया गया है

मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया ने एस-क्लास के नए एडिशन में नट ब्राउन लैदर विकल्प के साथ डायमंड व्हाइट पेन्ट स्कीम दी है. रंगों का यह मिश्रण पहले सिर्फ मर्सिडीज़-मायबाक एस-क्लास के साथ दिया जाता था, जिसे अब सामान्य वेरिएंट के साथ भी पेश किया गया है. कार के केबिन में खास नीलगिरी की लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है. स्पेशल एडिशन के साथ 3.0-लीटर डीजल इंजन दिया गया है जो 281 बीएचपी ताकत और 600 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कार सिर्फ 6 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है.

ये भी पढ़ें : अभिनेत्री नोरा फतेही ने ख़रीदी बीएमडब्लू 5 सीरीज़ सेडान

4nnrj2lcकार सिर्फ 6 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है
0 Comments

मसिडीज़ मी के साथ वाहन ट्रैकिंग, रिमोट लॉक/अनलॉक, स्पीड अलर्ट, केबिन प्री-कूल और ऐसे ही कई फीचर्स दिए हैं. इस तकनीक में ई-कॉल/एसओएस बटन भी मिलती है जो यूज़र को आगे की जानकारी, ब्रेकडाउन और सड़क पर असिस्टेंस के लिए कस्टमर असिस्टेंस से जोड़े रखती है. मर्सिडीज़-मी कनेक्ट में ओवर-दी-ईयर अपडेट्स और नए कनेक्टेड फीचर्स दिए गए हैं जो स्वतः निर्माता कंपनी की मौजूदा कारों में भी मिलेगा.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

Be the first one to comment
Thanks for the comments.