लॉगिन

ऑटो एक्सपो 2023 में पेश होने से पहले कंपनी ने दिखाई एमजी 4 इलेक्ट्रिक हैचबैक की झलक

एमजी 4 इलेक्ट्रिक हैचबैक को 11 जनवरी से इंडिया एक्सपो मार्ट में एमजी इंडिया के स्टॉल पर प्रदर्शित किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 4, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने आने वाले ऑटो एक्सपो 2023 में अपनी नई इलेक्ट्रिक हैचबैक, एमजी 4 की भारत में शुरुआत की घोषणा करते हुए एक नया टीज़र जारी किया है. इलेक्ट्रिक वाहन को 11 जनवरी से इंडिया एक्सपो मार्ट में एमजी इंडिया के स्टॉल पर प्रदर्शित किया जाएगा. एमजी 4 इलेक्ट्रिक हैचबैक को वैश्विक बाजारों में पहले ही पेश किया जा चुका है और कंपनी अब उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया जानने के लिए इसे भारत ला रही है. एमजी स्टॉल पर प्रदर्शित अन्य मॉडलों में एमजी एयर सिटी EV और नई 2023 हेक्टर शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री दिसंबर 2022: एमजी मोटर इंडिया ने साल-दर-साल 53% की वृद्धि दर्ज की

    Whats

    EV को कंपनी के मॉड्यूलर स्केलेबल प्लेटफॉर्म (MSP) बैटरी आर्किटेक्चर पर बनाया गया है. यह इस नए प्लेटफॉर्म पर आधारित पहला मॉडल है और इसकी लंबाई 4,287mm, चौड़ाई 1,836mm, ऊंचाई 1,506mm है और इसका व्हीलबेस 2,705mm है. दिखने में एमजी 4 एक क्रॉसओवर-एस्क डिज़ाइन के साथ आती है जिसमें बोल्ड स्टाइलिंग, एलईडी लाइटिंग, स्पोर्टी एलॉय और शार्प कैरेक्टर लाइन्स हैं.

    MG

    एमजी 4 के कैबिन में फ्लोटिंग डिस्प्ले के साथ साफ हॉरिज़ोन्टल रेखाओं के साथ एक साफ-सुथरी डिजाइन होगी. ईवी के सेंटर में 10.25 इंच की टचस्क्रीन यूनिट है, जबकि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर 7 इंच की स्क्रीन है. डैशबोर्ड से बाहर चिपका हुआ एक कॉम्पैक्ट सेंटर कंसोल भी है जिसमें एक रोटरी डायल और एक वायरलेस चार्जिंग पैड है. फीचर्स में वेंटिलेटेड सीटें 360-डिग्री कैमरा, ADAS और बहुत कुछ शामिल हैं.

    MG

    एमजी 4 EV ने पिछले साल जुलाई 2022 में अपनी वैश्विक शुरुआत की थी और यह 51-kWh की बैटरी से लैस होकर 168 bhp ताकत पैदा करेगी, या 64-kWh बैटरी पैक 202 bhp का ताकत पैदा करेगी, जो पीछे के पहियों को पावर देगा. 0-100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार कार 8 सेकंड में पूरा कर लेती है और 160 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ आती है. रिपोर्ट्स की मानें तो एमजी4 EV को और भी मजबूत बैटरी पैक के साथ ऑल-व्हील ड्राइव विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा. जहां तक ​​रेंज की बात है, एमजी4 EV बैटरी पैक के आधार पर एक बार चार्ज करने पर WTLP-दावा 350 किमी और 450 किमी की पेशकश करता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on January 4, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें