लॉगिन

MG-टाटा पावर साझेदारी में पहला सुपरफास्ट EV चार्जिंग स्टेशन नागपुर में खुला

यह काम MG की हाल में टाटा पावर के साथ साझेदारी का नतीजा है जिसमें देशभर में 50 किलोवाट डीसी सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन लगाने का करार किया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर इंडिया और टाटा पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने आज महाराष्ट्र के नागपुर में पहले सुपरफास्ट EV चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन दिया है. यह काम MG की हाल में टाटा पावर के साथ साझेदारी का नतीजा है जिसमें देशभर में 50 किलोवाट डीसी सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन लगाने का करार किया गया है. यह पब्लिक EV चार्जिंग स्टेशन सभी वाहनों के लिए उपलब्ध है जो सीसीएस/सीएचएडीईएमओ फास्ट चार्जिंग मानकों को सपोर्ट करते हैं और MG के 5-वे चार्जिंग ईकोसिस्टम उपलब्ध कराने के वादे का हिस्सा हैं. इस चार्जर की मदद से MG ज़ैडएस EV को 50 मिनट में 80 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है.

    ann27s9gइस चार्जर की मदद से MG ज़ैडएस EV को 50 मिनट में 80% चार्ज किया जा सकता है

    MG मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर, गौरव गुप्ता ने कहा कि, “हमें इस बात पर विश्वास है कि यह कदम प्रांत में इलेक्ट्रिक वाहनों को तेज़ी से इस अपनाने में मददगार साबित होगा. रिन्यूवेबन एनर्जी में नामचीन कंपनी टाटा पावर के साथ इस साझेदारी से हम भरोसे के साथ कह सकते हैं कि दोनों मिलकर अच्छी सुविधा मुहैया कराएंगे.”

    ये भी पढ़ें : रेनॉ ज़ोए ईवी हैचबैक भारत में टेस्टिंग के समय दिखाई दी, देश में हो सकती है लॉन्च

    50c8r6bcटाटा मोटर्स ने EV चार्जिंग ईकोसिस्टम को विस्तार में स्थापित किया है

    MG मोटर इंडिया की 5 शहरों - नई दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, अहमदाबार, बेंगलुरु और हैदराबाद में डीलरशिप के नज़दीक बनाए गए 50 किलोवाट के 10 सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन हैं जिनके विस्तार में कंपनी लगी हुई है. दूसरी तरफ टाटा मोटर्स ने EV चार्जिंग ईकोसिस्टम को विस्तार में स्थापित किया है जिसमें 24 अलग शहरों में 200 से ज़्यादा चार्जिंग पॉइंट शामिल हैं. MG और टाटा की इस साझेदारी में इलेक्ट्रिक वाहनों के ग्राहकों को असुविधा से बचाना सबसे अहम काम होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें