लॉगिन

MG ऐस्टर के ADAS वेरिएंट की कीमत जारी, टॉप मॉडल Rs. 17.38 लाख तक पहुंचा

जहां अक्टूबर की शुरुआत तक MG ऐस्टर की कीमतें मुकाबले के हिसाब से आकर्षक लग रही थीं, वहीं ADAS वाले वेरिएंट की कीमतों पर कंपनी ने पर्दा डाल रखा था.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG ऐस्टर को भारत में लॉन्च करने के कुछ दिन बाद ही MG मोटर इंडिया ने इस कॉम्पैक्ट के ADAS वाले वेरिएंट की कीमतों का ऐलान कर दिया है. जहां इस महीने की शुरुआत तक MG ऐस्टर की कीमतें मुकाबले के हिसाब से आकर्षक लग रही थीं, वहीं ADAS वाले वेरिएंट की कीमतों पर कंपनी ने पर्दा डाल रखा था. लेवल 2 ADAS सुरक्षा तकनीक ऐस्टर की शार्प ऑप्शनल और सैवी ट्रिम में पेश की गई है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 15.78 लाख से शुरू होकर रु 17.38 लाख तक जाती है. सामान्य मॉडल के मुकाबले ADAS की कीमतें 80,000 रुपए तक ज़्यादा हैं. सेगमेंट में पहली बार मिली इस तकनीक से खूब सारे सुरक्षा फीचर्स कार में जुड़ गए हैं जिनमें ब्लाइंड स्पॉट डिटैक्शन, लेन चेंज असिस्ट, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट आदि शामिल हैं.

    d503261oADAS वेरिएंट की कीमत रु 15.78 लाख से शुरू होकर रु 17.38 लाख तक जाती है

    MG ऐस्टर की आधिकारिक बुकिंग 21 अक्टूबर 2021 को शुरू होगी, वहीं नवंबर में यह ग्राहकों को मिलना शुरू हो जाएगी. MG मोटर इंडिया ने VTi-Tech मैन्युअल ट्रिम के लिए ₹ 9.78 लाख शुरुआती कीमत पर भारत में नई Astor कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च की है. यह कीमतें सबसे महंगे शार्प ट्रिम के लिए ₹ 16.78 लाख तक जाती हैं, सभी कीमतें एक्स-शोरूम. लेवल 2 ADAS सुरक्षा फीचर कार के VTi-Tech Sharp सीवीटी और 220 Sharp ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर एक विकल्प के रूप में उपलब्ध होंगे. 2021 MG भारत में बिक्री के पर जाने वाली देश में कंपनी की पांचवीं कार है और MG ZS EV का पेट्रोल है. कार ब्रांड की अब तक की सबसे किफायती पेशकश भी है.

    ये भी पढ़ें : किआ सॉनेट का पहली एनिवर्सरी एडिशन हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 10.79 लाख से शुरू

    e0m1jeloऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.1-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 7-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

    एस्टर SUV को दो इंजन विकल्पों में पेश किया गया है. पहला 1.4-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो 5600 आरपीएम पर 138 बीएचपी और 3600 आरपीएम पर 220 एनएम बनाता है और इसे छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. दूसरा 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल है जो मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ-साथ आठ-स्टेप CVT गियरबॉक्स के साथ आया है. यह 6000 आरपीएम पर 108 बीएचपी और 4400 आरपीएम पर 144 एनएम पीक टॉर्क बनाने के लिए तैयार किया गया है.

    ये भी पढ़ें : 

    कार के कैबिन में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.1-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 7-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम इंसर्ट के साथ एक मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर-एडजस्टेबल फ्रंट सीट, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और 360-डिग्री कैमरा व्यू मिलता है. कार विकिपीडिया, चुटकुले, समाचार, त्योहार GIFS, नेविगेशन और ऑनलाइन संगीत स्ट्रीमिंग, सहित 80 से अधिक इंटरनेट फीचर्स के साथ आई है. सुरक्षा के लिए SUV में 6 एयरबैग, ISOFIX माउंट, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल डिसेंट कंट्रोल और चार-डिस्क ब्रेक आते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी एस्‍टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें