लॉगिन

MG ग्लॉस्टर SUV को तीन हफ्ते में मिली 2,000 बुकिंग, आकर्षक कीमत पर लॉन्च

MG मोटर इंडिया ने पुष्टि की है कि कंपनी ने लॉन्च के बाद महज़ 3 हफ्तों में ग्लॉस्टर के लिए 2,000 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं. जानें कितनी दमदार है SUV?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर इंडिया ने अक्टूबर 2020 में रु 28.98 लाख कीमत पर ग्लॉस्टर SUV देश में लॉन्च की है और SUV के साथ नई तकनीक और भरपूर फीचर्स दिए गए हैं. अब MG मोटर इंडिया ने पुष्टि की है कि कंपनी ने लॉन्च के बाद महज़ 3 हफ्तों में ग्लॉस्टर SUV के लिए 2,000 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं. MG ने ग्लॉस्टर को चार वेरिएंट्स - सुपर, शार्प, स्मार्ट और सैवी में पेश किया है. SUV के साथ सामान्य तौर पर खूब सारे फीचर्स दिए गए हैं और यह 6 और 7 सीटर व्यवस्था में उपलब्ध कराई जा रही है. बुकिंग की यह जानकारी MG मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा ने सोशल मीडिया पर दी है. बता दें कि यह कीमत कंपनी ने पहले 2,000 ग्राहकों के लिए रखी थी और इसके बाद के ग्राहाकों के लिए जल्द इसकी नई कीमत जारी की जाएगी.

    3250khg8SUV के साथ सामान्य तौर पर खूब सारे फीचर्स दिए गए हैं

    MG मोटर इंडिया गुजरात स्थित अपने हलोल प्लांट में ग्लॉस्टर का उत्पादन कर रही है और MG की ओर से हैक्टर और हैक्टर प्लस के बाद यह बाज़ार में तीसरा उत्पाद है. लॉन्च होते ही ग्लॉस्टर भारत की पहली कार बन गई है जिसके साथ लेवल 1 ऑटोनोमस ड्राइविंग तकनीक दी गई है. SUV के साथ एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिला है जिसमें अडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो पार्क असिस्ट, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, फ्रंट कोलिजन वॉर्निंग सिस्टम, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन जैसे फीचर्स आते हैं. इसके अलावा ग्लॉस्टर के साथ रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटो हैडलैंप्स और 360 डिग्री कैमरा जैसे और भी कई फीचर्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : MG Hector की अक्टूबर 2020 में हुई अब तक की सबसे ज्यादा बिक्री, 3,725 SUV बेची

    grrkjqf8ग्लॉस्टर भारत की पहली कार बन गई है जिसके साथ लेवल 1 ऑटोनोमस ड्राइविंग तकनीक दी गई है

    MG ग्लॉस्टर SUV के साथ 2.0-लीटर का ट्विन-टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है जो 4,000 आरपीएम पर 215 बीएचपी पावर और 1,500-2,400 आरपीएम पर 480 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन के साथ 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है. SUV को 7 ड्राइविंग मोड्स मिले हैं जिसमें ऑटो, ईको, स्पोर्ट, मड, सैंड, रॉक और स्नो आते हैं, इसके साथ ही फोर-व्हील ड्राइव सिस्टम SUV के साथ दिया गया है. MG ने ग्लॉस्टर को चार वेरिएंट्स - सुपर, शार्प, स्मार्ट और सैवी में लॉन्च किया गया है. कार को चार रंगों में पेश किया गया है जिनमें एगेट रैड, मैटल ब्लैक, वॉर्म व्हाइट और मैटल ऐश शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी ग्लॉस्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें