लॉगिन

एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी की कीमतें Rs. 80,000 तक बढ़ीं

MG Gloster फुल-साइज़ SUV की कीमतें अब Rs. 29.98 लाख से रु. 36.88 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच हो गई हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने देश में अपनी सबसे महंगी एसयूवी की कीमतों को बढ़ा दिया है. कंपनी की ग्लॉस्टर एसयूवी अब वेरिएंट्स के हिसाब से रु 80,000 तक महंगी हो गई है. चीनी स्वामित्व वाली ब्रिटिश कार निर्माता ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एसयूवी की नई कीमतों को अपडेट किया है. जब हमने एमजी मोटर इंडिया से संपर्क किया, तो कंपनी ने 1 मई, 2021 से कीमतें बढाए जाने की पुष्टि की. कीमतों में वृद्धि का फैसला मुख्य रूप से बढ़ती इनपुट लागत और भारतीय मुद्रा के कमजोर होने पर लिया गया है. SUV को भारतीय बाजार में पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था, और इसकी कीमतें रु 28.98 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू हुई थीं.

    g26q2vfs

    SUV को भारतीय बाजार में पिछले साल अक्टूबर में पेश किया गया था.

    कार के सुपर 7-सीटर बेस वेरिएंट की कीमत नही बदली है. हालाँकि, स्मार्ट 6-सीटर वेरिएंट की कीमत रु 50,000 बढ़ी है जबकि सैवी 6-सीटर वेरिएंट के दाम में रु 80,000 की बढ़ोतरी देखी गई है. शार्प ट्रिम के तहत दोनों वेरिएंट की कीमतों में रु 70,000 की बढ़ोतरी हुई है. SUV की कीमत अब रु 29.98 लाख और रु 36.88 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है.

    यह भी पढ़ें: एमजी मोटर की मदद से देवनंदन गैसेज़ का ऑक्सीजन उत्पादन 15 फीसदी बढ़ा language

    ग्लॉस्टर कंपनी की सबसे अधिक तकनीक वाली एसयूवी है जो आपातकालीन ब्रेकिंग, ऑटो पार्क असिस्ट और एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल जैसे सुरक्षा फीचर्स के साथ आती है. इसके अलावा एसयूवी में 8 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, आईस्मार्ट 2.0 तकनीक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 12.3 इंच एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, थ्री-जोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ भी लगे हैं. कार का 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीज़ल इंजन 215 बीएचपी और 480 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें