भारत में नई बाइक और कारें

MG Gloster SUV के लॉन्च से पहले नए विडियो में झलक दिखाई गई

language dropdown

एमजी की भारत में सबसे महंगी और बड़ी एसयूवी ग्लॉसटर को इसी त्यौहारी सीज़न में बाज़ार में पेश किया जाएगा.

expand फोटो देखें
ग्लॉस्टर SUV MG की भारत में चौथी लॉन्च होगी

एमजी मोटर इंडिया ने इस त्योहारी सीजन में लॉन्च से पहले अपनी फुल-साइज़ SUV Gloster की एक वीडीयो के माध्यम से झलक दिखाई है. टीज़र वीडियो एक फीचर से भरी हुई, तकनीक से लैस एसयूवी की ओर इशारा कर रहा है जिसमें कार ख़ुद को पार्क करने के अलावा आपातकालीन स्थिति में रुक कर यात्रियों को दुर्घटना से बचा लेगी. ग्लॉस्टर SUV चीन के मालिकाना हक वाली ब्रिटिश कंपनी MG की भारत में चौथी लॉन्च होगी जिसे कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 में शोकेस किया था. लॉन्च के बाद बाज़ार में इसका मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर और  फोर्ड एंडेवर जैसी कारों से होगा.

98lgh7hg

लॉन्च के बाद बाज़ार में इसका मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड एंडेवर जैसी कारों से होगा.

MG ग्लॉस्टर के केबिन को ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया गया है. 2020 ऑटो एक्सपो में दिखाई गई कार के कांच के अंदर से हम जितना देख सके हैं उसके आधार पर SUV प्रिमियम इंटीरियर के साथ लैदर अपहोल्स्ट्री और प्रिमियम और सॉफ्ट टच मटेरियर से लैस होगी. डैशबोर्ड पर लकड़ी का उपयोग किया गया है, वहीं SUV की सीटें डुअल-टोन टैन और ब्लैक अपहोल्स्ट्री में आई है. ग्लॉस्टर के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने की संभावना है और सेंट्रल कंसोल पर कई सारे बटन लगे हैं. कार का गियर लीवर इसके ऑटोमैटिक होने की पुष्टि करता है.

यह भी पढ़ें: MG हैक्टर प्लस SUV भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 13.48 लाख

fs0if6kg

आकार के मामले में MG ग्लॉस्टर इस सैगमेंट बाकी कारों से बड़ी होगी.

0 Comments

बाहर से SUV को बड़ी ऑक्टागोनल ग्रिल के साथ दमदार क्रोम स्लेट्स दी गई हैं जो स्वैप्टबैक हैडलैंप्स, एलईडी प्रोजैक्टर लैंप्स और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से घिरी हुई है. SUV अगले बंपर और बोनट पर स्कल्प्टेड लाइन्स दी गई हैं जिसके साथ गोल क्रोम-बेज़ल फॉगलैंप्स दिए हैं. SUV को आकर्षक अलॉय व्हील्स और एलईडी टेललैंप्स से भी लैस किया गया है. आकार के मामले में MG ग्लॉस्टर इस सैगमेंट बाकी कारों से बड़ी होगी.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.