लॉगिन

MG हैक्टर डुअल-टोन वेरिएंट्स भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 16.84 लाख

पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ पेश किए गए हैक्टर डुअल-टोन वेरिएंट्स को इसके टॉप मॉडल शार्प ट्रिम पर बनाया गया है. जानें कितनी बदली MG की हैक्टर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर इंडिया ने हैक्टर एसयूवी के डुअल-टोन वेरिएंट्स भारत में लॉन्च कर दिए हैं जिनकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.84 लाख रखी गई है. पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के साथ पेश किए गए हैक्टर डुअल-टोन वेरिएंट्स को इसके टॉप मॉडल शार्प ट्रिम पर बनाया गया है. सामान्य वेरिएंट से तुलना करें तो एसयूवी के डुअल-टोन वेरिएंट की कीमत में रु 20,000 से ज़्यादा की बढ़ोतरी हुई है. MG मोटर इंडिया ने एसयूवी को दो नए रंगों - ग्लेज़ रैड और कैंडी व्हाइट में लॉन्च किया है. डुअल-टोन वेरिएंट्स को MG की आधिकारिक वेबसाइट के ज़रिए ऑनलाइन बुक किया जा सकता है.

    hl7nhhsकार को काली छत दी गई है और इसके पिलर्स भी ब्लैक्ड आउट हैं

    नए रंगों के अलावा एसयूवी का बाकी ब्यौरा, आकार और तकनीक में कोई बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि कार को काली छत दी गई है और इसके पिलर्स भी ब्लैक्ड आउट हैं जिससे एसयूवी का लुक अधिक बेहतर हुआ है. इसके अलावा कार निर्माता ने एसयूवी के बाहरी हिस्से में ओआरवीएम को भी काले रंग से फिनिश किया है. कार के बाकी फीचर्स पहले जैसे ही हैं. MG हैक्टर में 10.4-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, वॉइस कमांड असिस्ट, आईस्मार्ट कनेक्टिविटी तकनीक जो लगभग 50 फीचर्स के साथ आती है, 360-डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, एबीएस, ईबीडी, 6 एयरबैग्स, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, हिल होल्ड असिस्ट और ब्रेक असिस्ट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़े : जल्द आने वाली एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी को मिलेगा एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल फीचर

    c8hdapqgएसयूवी का बाकी ब्यौरा, आकार और तकनीक में कोई बदलाव नहीं किया गया है

    MG मोटर इंडिया ने हैक्टर डुअल-टोन वेरिएंट्स को पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के साथ लॉन्च किया है. पेट्रोल मॉडल में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन लगाया गया है जो 141 बीएचपी पावर और 250 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. एसयूवी का पेट्रोल मॉडल दो वर्जन - स्टैंडर्ड और हाईब्रिड में उतारा गया है. MG हैक्टर के साथ 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन भी दिया गया है जो 168 बीएचपी पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. एसयूवी के स्टैंडर्ड वर्जन के साथ 7-स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स दिया गया है, वहीं माइल्ड हाईब्रिड और डीजल मॉडल को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें