लॉगिन

MG हैक्टर फेसलिफ्ट SUV बिना किसी स्टिकर के साथ टेस्टिंग के वक्त नज़र आई

एमजी हैक्टर फेसलिफ्ट के चेहरे में बदलाव किए गए हैं और SUV के साथ नई मेश ग्रिल दी गई है जो आकार में थोड़ी छोटी है. जानें और कितनी बदली नई हैक्टर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 5, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया भारतीय बाज़ार के लिए हैक्टर का फेसलिफ्ट वर्जन तैयार कर रही है. इस नए मॉडल को गुजरात में बिना किसी स्टिकर के साथ टेस्टिंग के दौरान गुजरात में देखा गया है जिससे आगामी SUV का साफ-सुथरा हुलिया सामने आया है. एमजी हैक्टर फेसलिफ्ट की इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि इसे कई कॉस्मैटिक बदलाव दिए जाएंगे और तकनीकी रूप से संभवतः हैक्टर के नए मॉडल में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. SUV को अगले साल की शुरुआत तक भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

    e1ceokeoकार के साथ नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं

    एमजी हैक्टर फेसलिफ्ट के चेहरे में बदलाव किए गए हैं और SUV के साथ नई मेश ग्रिल दी गई है जो आकार में थोड़ी छोटी है. कार के साथ नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, इसके अलावा ग्रिल पर क्रोम-फिनिश वाली आउटलाइन, हैडलाइट के लिए आड़ी डिज़ाइन, अगला बंपर, सिल्वर इंसर्ट्स के साथ पिछला बंपर दिए गए हैं जो मौजूदा मॉडल के मुकाबले नए हैं. अनुमान है कि एमजी मोटर इंडिया नई हैक्टर के साथ पहले जैसा टर्बोचार्ज्ड 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन देगी जो दो वर्जन - स्टैंडर्ड और माइल्ड हाईब्रिड में आएगा.

    ये भी पढ़ें : जल्द आने वाली एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी के वेरिएंट्स की जानकारी आई सामने

    fvo7v1loतस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि इसे नई कॉस्मैटिक बदलाव दिए जाएंगे

    हैक्टर फेसलिफ्ट के साथ संभवतः 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलेगा जो 168 बीएचपी पावर और 350 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. SUV के स्टैंडर्ड पेट्रोल मॉडल को 6-स्पीड डीसीअी गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा, वहीं माइल्ड-हाईब्रिड और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया जाएगा. कंपनी ने हाल में हैक्टर के डुअल-टोन वर्जन को भारतीय बाज़ार में उतारा है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 16.84 लाख है जो रु 18.08 लाख तक जाती है. ब्रिटेन की ये निर्माता जल्द ही ग्लॉस्टर SUV भरत में लॉन्च करने वाली है जो कंपनी की सबसे महंगी SUV होगी.

    सोर्स

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें