लॉगिन

MG हैक्टर प्लस के भारत में लॉन्च की जानकारी आई सामने, मिली 50,000 बुकिंग्स

MG ने अबतक हैक्टर SUV के लिए 50,000 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं और हैक्टर प्लस देश में 2020 के मध्य में कहीं लॉन्च की जाएगी. जानें कितनी खास है SUV?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मॉरिस गैराजेस इंडिया ने ऑटो एक्सपो 2020 में MG हैक्टर के 6-सीटर वर्ज़न को भारत में पेश किया है. MG ने अबतक हैक्टर SUV के लिए 50,000 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं और हैक्टर प्लस देश में 2020 के मध्य में कहीं लॉन्च की जाएगी. MG हैक्टर प्लस को 6-सीटर और 7-सीटर केबिन लेआउट में पेश किया जाएगा जिसके बीच की पंक्ति में कैप्टन सीट्स उपलब्ध कराई जाएंगी. MG ने बताया कि SUV का 7-सीटर वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा जिसकी ज़्यादा जानकारी 6-सीटर लॉन्च के समय उपलब्ध कराई जाएगी. MG हैक्टर प्लस 2020 की दूसरी तिमाही की शुरुआती में लॉन्च की जाएगी जिसकी शुरुआत जून या जुलाई 2020 में शुरू की जाएगी.

    4a4iorfkMG ने अबतक हैक्टर SUV के लिए 50,000 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं

    MG हैक्टर दिखने में मामूली बदलावों के साथ आई है खासतौर पर SUV के अगले हिस्से में. हैक्टर प्लस की ग्रिल को क्रोम बॉर्डर दी गई है जिसे सिर्फ एक साफ-सुथरी ग्लॉसी ब्लैक ग्रिल दी गई है जो नए एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स दिए गए हैं. SUV के हैडलैंप्स अब अपडेटेड हैं जो काफी आकर्षक दिख रहे हैं और प्लास्टिक क्लैडिंग की जगह बॉडी कलर्ड क्लैडिंग का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि कार को 17-इंच व्हील्स दोबारा दिए गए हैं जो इस SUV के हिसाब से थोड़े छोटे लगते हैं. चूंकी SUV का आकार बड़ा है, ऐसे में इसके साथ थोड़े और बड़े अलॉय व्हील्स इसे और भी बेहतर विकल्प बनाने के लिए पर्याप्त हैं.

    ये भी पढ़ें : ऑटो एक्सपो 2020: MG ने पेश की फुल-साइज़ SUV ग्लॉस्टर, मिलेगा दमदार इंजन

    b2cs87pgहैक्टर प्लस देश में 2020 के मध्य में कहीं लॉन्च की जाएगी

    मॉरिस गैराजेस इंडिया ने फिलहाल SUV का केबिन पेश नहीं किया है लेकिन फीचर्स पर गौर फरमाएं तो SUV के साथ क्रीचर कम्फर्ट्स और कनेक्टेड कार तकनीक 5-सीटर वर्ज़न से लिए जा सकते हैं. इसके अलावा SUV में 10.4-इंच टचस्क्रीन यूनिट उपलब्ध कराई जाएगी. तीन पंक्ति वाली MG हैक्टर प्लस के साथ कंपनी का आईस्मार्ट कनेक्टेड कार सिस्टम के साथ सामान्य हैक्टर में उपलब्ध कराए गए सभी फीचर्स दिए जाएंगे. हैक्टर प्लस में फीएट से लिया 2.0-लीटर डीजल और 1.5-लीटर माइल्ड हाईब्रिड पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 6-स्पीड मैन्युअल और 1.5-लीटर के साथ विकल्प के तौर पर डीसीटी गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    एमजी हेक्टर पर अधिक शोध

    लोकप्रिय एमजी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें