carandbike logo

एमजी मोटर इंडिया ने ऑक्सीज़न बनाने के लिए गुजराती कंपनी के साथ सहयोग किया

language dropdown

एमजी मोटर इंडिया ने देश में मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाने के लिए वडोदरा स्थित कंपनी देवनंदन गैसों के साथ साझेदारी की है.

एमजी इंडिया का उद्देश्य अगले दो हफ्तों में उत्पादन क्षमता को 25 प्रतिशत तक बढ़ाना है. expand फोटो देखें
एमजी इंडिया का उद्देश्य अगले दो हफ्तों में उत्पादन क्षमता को 25 प्रतिशत तक बढ़ाना है.

देश भर में COVID-19 मामले फिर से बढ़ रहे हैं, इसलिए कई अस्पतालों को ऑक्सीजन सिलेंडर की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा है. एमजी मोटर इंडिया ने घातक कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में एक कदम बढ़ाया है. अपनी SEWA पहल के तहत, कार निर्माता ने देश भर में मेडिकल ऑक्सीज़न के उत्पादन को बढ़ाने के लिए वडोदरा स्थित देवनंदन गैसों के साथ भागीदारी की है. कंपनी ने पिछले साल इसी तरह का एक कदम उठाया था जब उसने वेंटिलेटर उत्पादन बढ़ाने के लिए मैक्स वेंटिलेटर के साथ सहयोग किया था.

j804blq

बुनियादी ढांचे का विस्तार और नुकसान को खत्म करने पर कंपनी का ज़ोर रहेगा.

इस साझेदारी के तहत, एमजी इंडिया का उद्देश्य अगले दो हफ्तों में उत्पादन क्षमता को 25 प्रतिशत तक बढ़ाना है. भविष्य में इस आंकड़े को 50 प्रतिशत तक बढ़ाने की योजना है. बुनियादी ढांचे का विस्तार और नुकसान को खत्म करने पर कंपनी का ज़ोर रहेगा. एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी राजीव छाबा ने कहा, "एमजी में, हम COVID-19 के प्रकोप के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हमारे आसपास के समुदायों के लिए हमारी देखभाल के एक हिस्से के रूप में, हम ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ा रहे हैं."

यह भी पढ़ें: टाटा मोटर्स ने कोरोना संकट के बीच कामकाज करने के नियम बदले

0 Comments

देवनंदन गैस्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक विजयभाई ठक्कर ने कहा, "हम इस नेक काम के लिए एमजी के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं. यह सहयोग हमें अपने उत्पादन को बड़े पैमाने पर बढ़ाने में मदद करेगा. यह साझेदारी बाधाओं को दूर करने में और इस क्षेत्र में और आसपास के क्षेत्रों में और अधिक जीवन बचाने में एक लंबा रास्ता तय करेगी."

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.