लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने पुणे में लगाया 50 kW का सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन

इस नए स्मार्ट चार्जर का इस्तेमाल फोर्टम मोबाइल ऐप पर रजिस्टर करके कोई भी ऐसा व्यक्ति कर सकता है, जिसके पास CCS2 (कंबाइंड चार्जिंग सिस्टम) वाली इलेक्ट्रिक कार है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 12, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने फोर्टम चार्ज और ड्राइव इंडिया के साथ पुणे शहर में 50 किलोवाट सुपरफास्ट सार्वजनिक ईवी चार्जिंग स्टेशन शुरु किया है. उद्घाटन समारोह, एमजी डीलरशिप पर आयोजित हुआ और इसमें उषा मनोहर धोरे, पिंपरी-चिंचवाड़ की मेयर और पिंपरी-चिंचवाड़ आरटीओ के सहायक अधिकारी अजय औताडे ने भाग लिया. ब्रिटिश कार निर्माता ने कहा कि स्मार्ट चार्जर का उपयोग कोई भी व्यक्ति कर सकता है, जिसके पास CCS2 (संयुक्त चार्जिंग सिस्टम) वाली इलेक्ट्रिक कार है. सेवाओं का उपयोग करने से पहले फोर्टम की मोबाइल ऐप पर रजिस्टर करवाना होगा.

    ann27s9g

    ZS EV को इस सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन पर 50 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है.

    कार निर्माता का कहना है कि ZS EV SUV को इस सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन पर 50 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. एमजी मोटर इंडिया ने 2019 में फोर्टम के साथ गठजोड़ किया था. तब से, दोनो ने दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरु और अहमदाबाद में 11 डीसी चार्जर लगाए हैं.

    साझेदारी पर बोलते हुए, एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा, "फोर्टम के साथ हमारा सहयोग देश में पर्यावरण के अनुकूल गतिशीलता समाधान के लिए बुनियादी ढांचे को तैयार करना है. हम जेडएस ईवी को अधिक शहरों में उपलब्ध करा रहे हैं. 2021 में 6 और शहरों में जेडएस ईवी लॉन्च करने के बाद, एमजी जेडएस ईवी अब 37 भारतीय शहरों में उपलब्ध है."

    यह भी पढ़ें: MG मोटर ने दोबारा शुरू की 'MG केयर ऐट होम' नाम की घर पहुंच सुविधा

    अवधेश कुमार झा - उपाध्यक्ष, फोर्टम चार्ज एंड ड्राइव इंडिया, ने कहा, "हम देश में सुपर-फास्ट चार्जिंग नेटवर्क को और मजबूत करने के लिए अग्रणी ऑटोमोटिव कंपनियों में से एक के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करके खुश हैं. फोर्टम चार्ज और ड्राइव नेटवर्क पर ग्राहक बिना किसी चिंता के मुंबई और पुणे के बीच यात्रा कर सकते हैं क्योंकि दोनों शहरों में फोर्टम चार्जर हैं."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें