लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया और टाटा पावर का फास्ट चार्जर्स लगाने का समझौता

ये सुपरफास्ट 50KW डीसी चार्जर एमजी के शोरूम में लगाए जाएंगे और जेडएस ईवी ग्राहकों के साथ-साथ अन्य ईवी मालिक भी इनका उपयोग कर सकेंगे.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 8, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया और टाटा पावर ने देश की चुनिंदा एमजी डीलरशिप में 50KW डीसी सुपरफास्ट चार्जर्स को लगाने के लिए समझौता किया है. इस एसोसिएशन के माध्यम से, एमजी मोटर का लक्ष्य उन शहरों पर विशेष ध्यान केंद्रित करना है, जहां भविष्य में कंपनी विस्तार करने जा रही है. ये सुपरफास्ट 50KW DC चार्जर एमजी जेडएस ईवी ग्राहकों के साथ-साथ अन्य ईवी मालिकों के उपयोग के लिए भी होंगे. जो भी गाड़ियां CCS / CHAdeMO चार्जिंग मानकों के अनुकूल हैं, वो यहां चार्ज हो पाएंगी.

    c5lui3lg

    एमजी ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक कार ZS EV को 6 नए शहरों में बेचना शुरू किया है.

    एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, राजीव चाबा ने कहा, "हमें विश्वास है कि हम टाटा पावर जैसे साझेदार के साथ एक अलग तालमेल बनाएंगे क्योंकि यह बिजली और नवीकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में एक बड़ा नाम है." एमजी-टाटा पावर साझेदारी ईवी बैटरी के दूसरे जीवन प्रबंधन की संभावना का भी पता लगाएगी. एमजी मोटर इंडिया के पास पहले से ही पांच शहरों - नई दिल्ली- NCR, मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरु और हैदराबाद में कुल 10 सुपरफ़ास्ट 50 किलोवाट चार्जिंग स्टेशन हैं और उन्हें अधिक शहरों तक विस्तारित किया जा रहा है. दूसरी ओर, टाटा पावर ने ईज़ी चार्ज ब्रांड के तहत 19 अलग-अलग शहरों में 180+ चार्जिंग पॉइंट के साथ एक विस्तृत EV चार्जिंग सिस्टम बनाना में कामयाबी हासिल की है.

    यह भी पढ़ें: MG ZS EV की बिक्री भारत के 6 नए शहरों में शुरू, मिल चुकी 3,000 बुकिंग्स

    एमजी ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक कार ZS EV को 6 नए शहरों में बेचना शुरू किया है. जिन शहरों को जोड़ा गया है वे पुणे, सूरत, कोचीन, चंडीगढ़, जयपुर और चेन्नई हैं. इसके साथ ही ZS EV अब देश के 11 शहरों में उपलब्ध है. कंपनी भारत अब तक कार की 3,000 से अधिक बुकिंग्स मिल चुकी हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें