भारत में नई बाइक और कारें

एमजी मोटर इंडिया और टाटा पावर का फास्ट चार्जर्स लगाने का समझौता

language dropdown

ये सुपरफास्ट 50KW डीसी चार्जर एमजी के शोरूम में लगाए जाएंगे और जेडएस ईवी ग्राहकों के साथ-साथ अन्य ईवी मालिक भी इनका उपयोग कर सकेंगे.

expand फोटो देखें
एमजी मोटर इंडिया के पास पहले से ही पांच शहरों में कुल 10 सुपरफ़ास्ट 50 किलोवाट चार्जिंग स्टेशन हैं.

एमजी मोटर इंडिया और टाटा पावर ने देश की चुनिंदा एमजी डीलरशिप में 50KW डीसी सुपरफास्ट चार्जर्स को लगाने के लिए समझौता किया है. इस एसोसिएशन के माध्यम से, एमजी मोटर का लक्ष्य उन शहरों पर विशेष ध्यान केंद्रित करना है, जहां भविष्य में कंपनी विस्तार करने जा रही है. ये सुपरफास्ट 50KW DC चार्जर एमजी जेडएस ईवी ग्राहकों के साथ-साथ अन्य ईवी मालिकों के उपयोग के लिए भी होंगे. जो भी गाड़ियां CCS / CHAdeMO चार्जिंग मानकों के अनुकूल हैं, वो यहां चार्ज हो पाएंगी.

c5lui3lg

एमजी ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक कार ZS EV को 6 नए शहरों में बेचना शुरू किया है.

एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी, राजीव चाबा ने कहा, "हमें विश्वास है कि हम टाटा पावर जैसे साझेदार के साथ एक अलग तालमेल बनाएंगे क्योंकि यह बिजली और नवीकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में एक बड़ा नाम है." एमजी-टाटा पावर साझेदारी ईवी बैटरी के दूसरे जीवन प्रबंधन की संभावना का भी पता लगाएगी. एमजी मोटर इंडिया के पास पहले से ही पांच शहरों - नई दिल्ली- NCR, मुंबई, अहमदाबाद, बेंगलुरु और हैदराबाद में कुल 10 सुपरफ़ास्ट 50 किलोवाट चार्जिंग स्टेशन हैं और उन्हें अधिक शहरों तक विस्तारित किया जा रहा है. दूसरी ओर, टाटा पावर ने ईज़ी चार्ज ब्रांड के तहत 19 अलग-अलग शहरों में 180+ चार्जिंग पॉइंट के साथ एक विस्तृत EV चार्जिंग सिस्टम बनाना में कामयाबी हासिल की है.

यह भी पढ़ें: MG ZS EV की बिक्री भारत के 6 नए शहरों में शुरू, मिल चुकी 3,000 बुकिंग्स

0 Comments

एमजी ने हाल ही में अपनी इलेक्ट्रिक कार ZS EV को 6 नए शहरों में बेचना शुरू किया है. जिन शहरों को जोड़ा गया है वे पुणे, सूरत, कोचीन, चंडीगढ़, जयपुर और चेन्नई हैं. इसके साथ ही ZS EV अब देश के 11 शहरों में उपलब्ध है. कंपनी भारत अब तक कार की 3,000 से अधिक बुकिंग्स मिल चुकी हैं.

लेटेस्ट न्यूज़