लॉगिन

एमजी मोटर ने हेक्टर प्लस एसयूवी को कोविड-19 मोबाइल टेस्टिंग यूनिट में बदला

अपनी SEWA पहल के एक हिस्से के रूप में, MG Motor India ने COVID-19 टीकाकरण, परीक्षण और अन्य मोबाइल स्वास्थ्य सेवाओं के लिए गुजरात के अधिकारियों को Hector Plus COVID-19 मोबाइल परीक्षण युनिट दी है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने गुजरात में परीक्षण और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं का समर्थन करने के लिए अपनी हैक्टर प्लस एसयूवी को एक COVID-19 मोबाइल परीक्षण इकाई में बदल दिया है. वाहन का उपयोग राज्य में कोविड -19 टीकाकरण, परीक्षण और अन्य मोबाइल स्वास्थ्य सेवाओं के लिए किया जाएगा. ऐसी पहली कार हलोल के कार्यकारी मजिस्ट्रेट और मामलातदार को सौंपी गई. COVID-19 मोबाइल परीक्षण इकाई का उपयोग स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा प्रभावित स्थानों पर RT-PCR परीक्षण के लिए किया जाएगा. इसका स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए भी इस्तेमाल किया जाएगा.

    gbavpbfg

    एमजी हेक्टर पर बनी एम्बुलेंस पहले से ही गुजरात और महाराष्ट्र में ड्यूटी कर रही हैं.

    एमजी मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी राजीव चाबा ने कहा, "मोबाइल स्वास्थ्य सेवाएं समय की जरूरत है क्योंकि देश महामारी से उभर रहा है और एमजी सेवा पहल के माध्यम से समुदायों की सर्वोत्तम तरीके से सेवा करने की दिशा में एमजी पर हमारा ध्यान बना हुआ है. दान की गई पहली हेक्टर प्लस मोबाइल परीक्षण इकाई का उपयोग क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं का समर्थन करने के लिए किया जाएगा."

    यह भी पढ़ें: एमजी मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए 24x7 स्वास्थ्य हेल्पलाइन शुरु की

    एमजी सेवा के तहत कार निर्माता ने कई तरह की पहल की हैं, जिसमें COVID-19 की दूसरी लहर के दौरान अपने ग्राहकों को चिकित्सा सहायता देने के लिए MG Healthline की शुरुआत शामिल है. अप्रैल 2021 में, कंपनी ने गुजरात में देवनंदन गैसेस के साथ साझेदारी की, ताकि ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाया जा सके. कंपनी ने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रेडीहेल्थ के गुरुग्राम में कोविड-19 रोगियों के लिए 200 बेड की सुविधा की पेशकश भी की है. एमजी ने हेक्टर एम्बुलेंस भी बनाई हैं जो पहले से ही गुजरात और महाराष्ट्र में ड्यूटी कर रही हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें