लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने देवनंदन गैसेस का ऑक्सीजन उत्पादन 30.1 प्रतिशत तक बढ़ाने में मदद की

एमजी मोटर इंडिया ने शहर में मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाने के लिए वडोदरा स्थित देवनंदन गैसेस के साथ गठजोड़ किया और अब मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन 30.1 प्रतिशत बढ़ गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महामारी की दूसरी लहर में मेडिकल ऑक्सीजन की मांग बढ़ने के साथ, एमजी मोटर इंडिया ने वडोदरा स्थित देवनंदन गैसेस के साथ मिलकर मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाने की कोशिश की है. दोनों कंपनियों ने दो हफ्तों के भीतर 25 प्रतिशत की वृद्धि का लक्ष्य रखा था और अब एमजी ने बताया है कि एक महीने से भी कम समय में देवनंदन गैसेस के मेडिकल ऑक्सीजन उत्पादन में 30.1 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. दो हफ्तों  के भीतर, इस सहयोग से ऑक्सीजन का उत्पादन 15.2 प्रतिशत तक बढ़ गया था.

    o0ubempo

    कंपनी ने हाल ही में एक टीकाकरण केंद्र भी खोला है.

    देवनंदन गैसेस प्राइवेट लिमिटेड वडोदरा की बड़ी चिकित्सा ऑक्सीजन गैस कंपनियों में से एक है. एमजी मोटर इंडिया का कहना है कि उसका ध्यान ऑक्सीजन गैस उत्पादन बढ़ाने पर केंद्रित है. इससे पहले, कंपनी ने COVID-19 से पीड़ित मरीजों को Credihealth के माध्यम से 200 बेड दान किए थे. क्रेडीहेल्थ एक ऑनलाइन स्वास्थ्य सेवा मंच है जो लोगों को पूरे भारत में डॉक्टरों और अस्पतालों को खोजने में मदद करता है. क्रेडीहेल्थ ने हाल ही में रोगियों के लिए एक COVID हेल्पलाइन शुरू की है.

    यह भी पढ़ें: MG इंडिया नागपुर और विदर्भ में कोविड-19 मरीजों के लिए देगी 100 हैक्टर एंबुलेंस

    एमजी मोटर ने बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर नागपुर और विदर्भ, महाराष्ट्र में एम्बुलेंस के रूप में 100 हेक्टर देने का भी वादा किया है. कंपनी ग्राहकों को फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी पर विस्तार भी दे रही है. विस्तार अप्रैल 2021 और मई 2021 के बीच समाप्त होने वाली वारंटी और फ्री सर्विस पर लागू होगा. इन सेवाओं को फिलहाल 31 जुलाई, 2021 तक बढ़ाया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें