लॉगिन

कार की ख़रीद और सर्विस के लिए एमजी मोटर इंडिया ने लॉन्च की मोबाइल ऐप

My MG ऐप का मकसद ग्राहकों के लिए नए वाहन की ख़रीद या पुराने वाहन की सर्विस के लिए संपर्क रहित अनुभव देना है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 18, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    संपर्क रहित बिक्री और सेवा का अनुभव प्रदान करने के प्रयास में, एमजी मोटर इंडिया ने एक नया मोबाइल एप्लिकेशन लॉन्च किया है, जो ग्राहकों को अपने घरों में बैठे ही सारी जानकारी देता है. My MG ऐप के ज़रिए आप एक नई कार बुक कर सकते हैं और प्रोडक्शन से लेकर डिलीवरी तक हर समय कार को ट्रैक कर सकते हैं. इसके अलावा ऐप पर अपनी कार की वारंटी कवरेज और बीमा योजनाओं के बारे में जान सकते हैं, साथ ही कार का एक डिजिटल मैनुअल भी दिया गया है. साइनअप प्रक्रिया पूरी तरह से मोबाइल और ओटीपी के उपयोग से की जाती है और वाहन की सारी जानकारी ग्राहक के मोबाइल नंबर से लिंक हो जाती है.

    t8rj5dq4

    रोड साइड असिसटेंस के लिए ऐप में कॉल बटन भी दिया गया है. 

    एप्लिकेशन पर संपर्क रहित सर्विस के कई विकल्प उपलब्ध हैं. पिक-अप एंड ड्रॉप ऑप्शन के साथ सर्विस का समय चुना जा सकता है और कुल खर्च के साथ सर्विस की लागत का अनुमान और सर्विस का इतिहास सारी जानकारी दी जाती है. ऐप के जरिए आप कार की सर्विस की लाइव ट्रैकिंग भी कर सकते हैं और ग्राहक सर्विस एडवाइजर से सर्विस के दौरान बातचीत भी कर सकता है. इसके अलावा सर्विस का भुगतान भी ऐप के माध्यम से किया जा सकता है और अगली सर्विस की जानकारी भी साझा की जाती है.

    यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस: एमजी मोटर इंडिया पुलिस वाहनों को सेनिटाईज़ करेगी

    My MG ऐप voice command के साथ आती है ताकि इसके कुछ फीचर्स को नियंत्रित किया जा सके, जबकि एमजी पल्स हब के साथ 24/7 चैट, कॉल या मेल की सुविधा भी उपलब्ध है. ऐप आपको निकटतम एमजी डीलर का पता लगाने और नेविगेट करने में भी मदद करती है और रोड साइड असिसटेंस के लिए ऐप में एक कॉल बटन भी दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें