लॉगिन

MG मोटर इंडिया ने इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए ACMA के साथ साझेदारी की

साझेदारी के रूप में, ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (ACMA) MG ZS EV का उपयोग EV पार्ट्स के उद्योग में कर्मचारियों को शिक्षित और उनके कौशल विकास को बढ़ावा देने के लिए किया जाएगा
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर इंडिया ने EV पार्ट्स के उद्योग में कर्मचारियों के कौशल विकास को बढ़ावा देने के लिए ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (ACMA) के साथ हाथ मिलाया है. साझेदारी के रूप में, EV पार्ट्स के उद्योग में कर्मचारियों को शिक्षित करने और बढ़ावा देने के लिए MG ZS EV ऑल-इलेक्ट्रिक SUV पर एक अध्ययन करेगा. यह साझेदारी शहरी भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की तैनाती पर अपने शोध को आगे बढ़ाने के लिए आईआईटी दिल्ली और सोनीपत परिसर के साथ मिलकर काम करेगी.

    यह भी पढ़ें : MG मोटर इंडिया ने 2021 में ZS EV की बिक्री में 145% की वृद्धि दर्ज की

    MG मोटर इंडिया के अध्यक्ष और एमडी राजीव चाबा ने कहा, “MG मोटर और ACMA की साझेदारी EV पार्ट्स के उद्योग में सहयोग करने के साथ भविष्य में कर्मचारियों को शिक्षा और कौशल विकास प्रदान करेगा. यह साझेदारी MG के विजन CASE मोबिलिटी, लर्निंग और स्किल डेवलपमेंट और EV इकोसिस्टम को मजबूत करने की समग्र प्रतिबद्धता के साथ भी जुड़ा हुआ है.”

    jd0mv6hoयह साझेदारी MG के EV इकोसिस्टम का समर्थन और विकास करने के दृष्टिकोण के अनुरूप है

    ACMA के अध्यक्ष संजय जे कपूर ने कहा, "हमें यह अवसर प्रदान करने के लिए हम MG मोटर के आभारी हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों के निर्माण के लिए भविष्य में कौशल कर्मचारियों की आवश्यकता है और इस सहयोग से ऑटो पार्ट्स निर्माताओं को खुद को बेहतर बनाने और प्रासंगिक बने रहने में मदद मिलेगी.”

    यह भी पढ़ें : ऑटो बिक्री 2021: एमजी मोटर इंडिया ने 2021 में 40,273 कारें बेचीं

    यह साझेदारी चीन के स्वामित्व वाली ब्रिटिश कार निर्माता के EV इकोसिस्टम का समर्थन और विकास करने के दृष्टिकोण के अनुरूप है. इससे पहले, MG ने इसी तरह के शोध के लिए IIT दिल्ली सेंटर फॉर ऑटोमोटिव रिसर्च एंड ट्राइबोलॉजी (CART) के साथ साझेदारी की थी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें