लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने पूरे भारत में ईवी चार्जिंग स्टेशन नेटवर्क लगाने के लिए बीपीसीएल के साथ साझेदारी की

दोनों कंपनियां रणनीतिक रूप से चार्जिंग साइटों की पहचान करेंगी, ग्राहकों से बात करेंगी, लॉयल्टी प्रोग्राम तैयार करेंगी और चार्जिंग सिस्टम चलाने के लिए तकनीक तैयार करेंगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 26, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने देश भर में इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) चार्जिंग ढांचे को मजबूत करने के लिए भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के साथ साझेदारी की है. कंपनी का कहना है कि बीपीसीएल के साथ साझेदारी इंटरसिटी यात्रा के लिए ईवी को तेजी से अपनाने पर ध्यान देगी क्योंकि दोनों पक्ष राजमार्गों के साथ-साथ शहरों के भीतर भी ईवी चार्जर लगाएंगे. एमजी मोटर चार्जिंग स्टेशनों को शुरु करने के लिए बीपीसीएल के स्टेशनों के नेटवर्क का भी उपयोग करेगी.

    k8ovadqo

    साझेदारी इंटरसिटी यात्रा के लिए ईवी को तेजी से अपनाने पर ध्यान देगी.

    दोनों कंपनियां रणनीतिक रूप से चार्जिंग साइटों की पहचान करेंगी, ग्राहकों से बात करेंगी, लॉयल्टी प्रोग्राम तैयार करेंगी और चार्जिंग सिस्टम चलाने के लिए तकनीक तैयार करेंगी. ये फास्ट चार्जिंग स्टेशन कई ग्राहक सुविधाओं के साथ आएंगे, जैसे कि स्वच्छ वाशरूम, जलपान और माइक्रो एटीएम.

    यह भी पढ़ें: MG मोटर इंडिया देश में 1,000 दिनों में लगाएगी 1,000 इलेक्ट्रिक चार्जर

    2020 में एमजी जेडएस ईवी के लॉन्च से ठीक पहले, कंपनी ने आवासीय समुदायों और एमजी शोरूम में एसी चार्जर और डीसी फास्ट चार्जर के साथ चार्जिंग सिस्टम लगाना करना शुरू कर दिया था. यहां तक ​​कि बीपीसीएल देश के प्रमुख राजमार्गों, प्रमुख शहरों को आपस में जोड़ने वाले और आर्थिक केंद्रों पर फास्ट चार्जिंग कॉरिडोर शुरु कर रहा है, और अगले 2-3 वर्षों में देश में 7000 फास्ट चार्जिंग स्टेशनों का नेटवर्क होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें