लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया ने 100 वाहनों के लिए WTiCabs के साथ करार किया

बेड़े में एमजी हेक्टर और एमजी जेडएस ईवी एसयूवीजड शामिल होंगी, जिनका उपयोग WTiCabs के रेंट-ए-कार डिवीजन के लिए किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 20, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने हाल ही में घोषणा की कि उसने इंटीग्रेशन ट्रैवल कंपनी WTiCabs इंडिया के साथ 100 वाहनों के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं. समझौते को एक औपचारिक हस्ताक्षर समारोह द्वारा चिह्नित किया गया था जहां वाहनों के पहले बेड़े को एमजी मोटर इंडिया और WTiCabs के कुछ अधिकारियों की उपस्थिति में वितरित किया गया था. 100 वाहनों के बेड़े में एमजी हेक्टर और एमजी जेडएस  ईसी एसयूवीज़ शामिल होंगी, जिनका उपयोग WTiCabs के रेंट-ए-कार डिवीजन के लिए किया जाएगा.

     

    एमजी मोटर्स इंडिया 

     

    इस अवसर पर एमजी मोटर इंडिया के सीनियर डायरेक्टर, सेल्स, राकेश सिडाना ने कहा, "एमजी अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को बहुत महत्व देती है और हमारा उद्देश्य लगातार उनकी उच्चतम अपेक्षाओं को पूरा करना रहा है. हमारी साझेदारी एमजी वाहनों को भारत में एसयूवी और ईवी के प्रति उत्साही लोगों के लिए और अधिक सुलभ बनाएगी. हम अपने व्यवसाय के लिए एमजी हेक्टर और ZS EV को अपनी पसंद के वाहन के रूप में चुनने के लिए WTiCabs के बहुत आभारी हैं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं."

     

    2023 एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट 

     

    एमजी हेक्टर को पहली बार भारत में 2019 में लॉन्च किया गया था. कार को हाल ही में एक मिड-साइकिल बदलाव के माध्यम से चला गया और ADAS, 360-डिग्री कैमरा, अनुकूली क्रूज कंट्रोल, लेन डिपार्चर वॉर्निंग आदि जैसी कई फीचर्स के साथ आती है. दूसरी ओर जेडएस EV एक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें 50.3 kWh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 461 किमी की रेंज का दावा करती है. एमजी हेक्टर की कीमत ₹15 से 22 लाख है, जबकि जेडएस ईवी की कीमत ₹23 से 27 लाख के बीच है. 
     

    Calendar-icon

    Last Updated on March 20, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें