लॉगिन

MG मोटर इंडिया देश में 1,000 दिनों में लगाएगी 1,000 इलेक्ट्रिक चार्जर

स्मार्ट चार्जर टाइप 2 चार्जर होंगे, जो वर्तमान और भविष्य के इलेक्ट्रिक वाहनों में इस्तेमाल करने योग्य होंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 3, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    MG मोटर इंडिया ने आज एक नए कार्य की घोषणा की है, जिसके तहत कंपनी “MG चार्ज” को पूरे भारत के आवासीय इलाकों में स्थापित करेंगी. और इस कार्य के तहत 1000 एसी फास्ट चार्जर स्थापित किए जाएंगे. यह स्मार्ट चार्जर टाइप 2 चार्जर होंगे, जो वर्तमान और भविष्य के इलेक्ट्रिक वाहनों में इस्तेमाल करने योग्य होंगे. इसके अलावा, चार्जर एक साझा करने योग्य चार्जर प्रबंधन प्रणाली के माध्यम से सिम-सक्षम और समर्थित होंगे.

    यह भी पढ़ें : जल्द खत्म होगा इंतज़ार, 2022 एमजी जेडएस ईवी के लॉन्च का हुआ ऐलान

    लॉन्च पर बोलते हुए, MG मोटर इंडिया के अध्यक्ष और मैनेजिंग डाइरेक्टर, राजीव चाबा ने कहा, “MG भारत में EV इकोसिस्टम को बढ़ाने के अपने मिशन की दिशा में लगातार काम कर रहा है. MG चार्ज के लॉन्च के साथ, हम अधिक सुविधा लाएंगे और ग्राहकों की चार्जिंग चिंता को दूर करेंगे, और ईवी लाइफस्टाइल को अपनाने के लिए और अधिक प्रोत्साहित करेंगे. इस पहल के साथ, अब हमारे पास अपने ग्राहकों के लिए 6-वे चार्जिंग समाधान होगा और यह आश्वासन और आत्मविश्वास प्रदान करेगा.”

    n50n1pjoMG भारत में EV इकोसिस्टम को बढ़ाने के अपने मिशन की दिशा में लगातार काम कर रहा है.

    कनेक्टेड एसी चार्जिंग स्टेशन इन सोसाइटियों के निवासियों और विजिटर्स को उनकी ईवी चार्जिंग जरूरतों के लिए 24x7 काम करेंगा. यह सोसायटी को भविष्य के लिए तैयार करेगा, ग्रीन गो और इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा. यह उत्सर्जन को कम करने, पर्यावरण को बचाने में मदद करने की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण योगदान देगा.

    यह भी पढ़ें : MG मोटर इंडिया ने फरवरी 2022 में बेची 4,528 कारें, दर्ज की 5% सालाना वृद्धि

    MG इस पहल को सक्षम करने के लिए इलेक्ट्रीफी (MG डेवलपर प्रोग्राम और ग्रांट 2.0 विजेता), एक्ज़िकॉम, Echargebays, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन और अन्य नए भागीदारों के साथ सहयोग करेंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें