लॉगिन

मिनी कन्वर्टिबल साइडवॉक एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 44.90 लाख

बिल्कुल नई इस कार को भारतीय बाज़ार में पूरी तरह आयात किया गया है और देश में बेचने के लिए सिर्फ 15 कारें ही आयात की गई हैं. जानें कितनी दमदार है नई कार?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 2, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW इंडिया ने बिल्कुल नई, छोटे आकार की और खुलने वाली छत के साथ शानदार दिखने वाली कार लॉन्च की है. कंपनी ने भारतीय बाज़ार में मिनी कन्वर्टिबल का साइडवॉक एडिशन लॉन्च किया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत रु 44.90 लाख तय की गई है. बिल्कुल नई इस कार को भारतीय बाज़ार में पूरी तरह आयात किया गया है और देश में बेचने के लिए सिर्फ 15 कारें ही आयात की गई हैं. लिमिटेड एडिशन कार में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक मिनी इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इस कार को बुक कर सकते हैं. मिनी कन्वर्टिबल साइडवॉक एडिशन को पहली बार 2007 में लॉन्च किया गया था और 2020 मॉडल के बाहरी और अंदरूनी हिस्से में पुराने मॉडल की झलक दिखती है.

    hcdf4r3sग्राहक मिनी इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इस कार को बुक कर सकते हैं

    दिखने वाले बदलावों में नया डीप लगूना मैटेलिक पेन्ट दिया गया है, वहीं खुलने वाली इलेक्ट्रिक छत को नया जिओमेट्रिक पैटर्न दिया गया है जो 20 सेकंड में खुलता या बंद होता है. ये हैचबैक नए सिज़र-स्पोक, डुअल-टोन, 17-इंच अलॉय व्हील्स के साथ आई है जो सिर्फ स्पेशल एडिशन के हिसाब से दिए गए हैं, वहीं कार के साथ साइड स्कटल्स, ब्रश्ड एल्युमीनियम फिनिश वाले डोर सिल्स और बोनट स्ट्राइप्स दिए गए हैं. केबिन में नई लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है जो एंथ्रेसाइट फिनिश वाली लैदर सीट्स के साथ डार्क पेट्रोल पर ब्रेडेड पाइपिंग दी गई है.

    ये भी पढ़ें : बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज़ ग्रैन कूप भारत में अक्टूबर में होगी लॉन्च

    10ijahfc2020 मॉडल के बाहरी और अंदरूनी हिस्से में पुराने मॉडल की झलक दिखती है

    मिनी साइडवॉक के साथ 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 189 बीएचपी पावर और 280 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. यह इंजन 7-स्पीड स्पोर्ट डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आया है और 0-100 किमी/घंटा रफ्तार कार सिर्फ 7.1 सेकंड में पकड़ लेती है, वहीं इसकी अधिकतम रफ्तार 230 किमी/घंटा है. कार के साथ डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, डायनामिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, क्रैश सेंसर, एबीएस, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल और रन-फ्लैट इंडिकेटर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. कार के साथ एक्साइटमेंट पैकेज दिया गया है जो एलईडी इंटीरियर्स के साथ एंबिएंट लाइटिंग और ड्राइवर साइड पैडल लैंप पर मिनी लोगो प्रोजैक्शन लेकर आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय मिनी मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें