भारत में नई बाइक और कारें

मिनी इंडिया ने देश में 2020 में बेंचीं 512 कारें

language dropdown

अक्टूबर और दिसंबर 2020 के बीच, मिनी इंडिया ने 2019 के मुकाबले बिक्री में 34 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की है.

दिसंबर में मिनी ने देश में अब तक की सबसे ज़्यादा कारें बेंची. expand फोटो देखें
दिसंबर में मिनी ने देश में अब तक की सबसे ज़्यादा कारें बेंची.

MINI इंडिया ने साल 2020 (जनवरी से दिसंबर) के दौरान देश में 512 कारें बेचने में कामयाबी हासिल की है. बाज़ार की मौजूदा चुनौतियों और लॉकडाउन की स्थिति को देखते हुए, कंपनी ने साल के दूसरे हिस्से में तेज़ी से वापसी की. अक्टूबर से दिसंबर के बीच मिनी इंडिया ने साल 2019 की समान अवधि के मुकाबले बिक्री में 34 प्रतिशत का उछाल देखा और दिसंबर के महीने में अब तक देश में अपनी सबसे ज़्यादा मासिक बिक्री दर्ज की.

22d096r4

बहुत लोकप्रिय मिनी कनवर्टिबल ने बिक्री में 23 प्रतिशत से अधिक योगदान दिया है.  

भारत में ही बनने वाली मिनी कंट्रीमैन की कुल बिक्री में 40 फीसदी से अधिक की हिस्सेदारी है. साथ मिनी हैचबैक ने 33 प्रतिशत योगदान दिया है जबकि बहुत लोकप्रिय मिनी कनवर्टिबल ने 23 प्रतिशत से अधिक योगदान दिया है. मिनी इंडिया ने 2020 में चार सफल नए लिमिटेड एडिशन मॉडल पेश किए - मिनी क्लबमैन इंडियन समर रेड एडिशन, मिनी 60 साल एडिशन, मिनी कन्वर्टिबल साइडवॉक और मिनी जॉन कूपर वर्क्स जीपी इंसपायर्ड. इनमें से तीन विशेष रूप से ऑनलाइन लॉन्च किए गए और कुछ दिनों में ही बिक गए.

यह भी पढ़ें: मिनी पैडी हॉपकर्क एडिशन भारत में लॉन्च किया गया, कीमत ₹ 41.70 लाख

mini countryman launch at auto expo

मिनी कंट्रीमैन देश में कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार है.

Newsbeep
0 Comments

2020 में, MINI इंडिया एक डिजिटल पहल की नींव रखी, जिसकी शुरुआत MINI ऑनलाइन शॉप की के साथ हुई. इससे ग्राहक कारों की पूरी रेंज के बारे में जानने के लिए सक्षम हो गए हैं और अपनी पसंद के मॉडल को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं. साथ ही वह निकटतम डीलर का पता लगाकर कार की टैस्ट ड्राइव भी ले सकते हैं. इसके अलावा ग्राहक अपनी मासिक किश्तों के बारे में भी जान सकते हैं और एक बटन के क्लिक पर अपने पसंदीदा मिनी को बुक करते हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स