लॉगिन

मिनी जॉन कूपर वर्क्स GP प्रेरित एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 46.90 लाख

कार को भारत में पूरी तरह आयात किया गया है और मिनी जॉन कूपर वर्क्स जीपी को सम्मान देने के लिए तैयार की गई है. जानें किन बदलावों कि साथ लॉन्च हुई कार?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मिनी जॉन कूपर वर्क्स जीपी से प्रेरित एडिशन भारत में लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत रु 46.90 लाख है. भारत में बेचने के लिए कंपनी ने सिर्फ 15 कारें अलॉट की हैं जिन्हें ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. कार को भारत में पूरी तरह आयात किया गया है और यह मिनी जॉन कूपर वर्क्स जीपी को सम्मान देने के लिए तैयार की गई है. लिमिटेड एडिशन मिनी के साथ जॉन कूपर वर्क्स जीपी पैक मिला है और खासतौर पर इस कार के लिए डिज़ाइन एट्रिब्यूट के साथ आया है. खास इस एडिशन के लिए रेसिंग ग्रे मैटेलिक रंग दिया गया है जो इसके कंट्रास्ट के मैटेलिक मैल्टिंग सिल्वर रूफ, मिरर कैप्स और जॉन कूपर वर्क्स रियर स्पॉइलर के साथ आता है.

    4gkeb92oकार को भारत में पूरी तरह आयात किया गया है

    कार 18-इंच के जॉन कूपर वर्क्स कप स्पोक दो-टोन अलॉय व्हील्स और व्हील हब पर जीपी बैज के साथ आई है. स्पेशल एडिशन में हैडलाइट और टेललाइट के बाहरी और अंदरूनी पुर्ज़े, डोर हैंडल, फ्यूल फिलर कैप, अगले हिस्से में ग्रिल और अगले के साथ पिछले हिस्से में मिनी का निशान पिआनो ब्लैक एक्सटीरियर पैकेज के अंतर्गत आते हैं. कार के केबिन में जॉन कूपर वर्क्स स्पोर्ट्स सीट्स के साथ लैदर डायनामिक फिनिश और जीपी बैजिंग दी गई है. कार का स्टीयरिंग व्हील लैदर फिनिश और लाल तुरपाई के साथ आया है. कार में रेस ट्रैक वाला फील देने के लिए पैडल शिफ्टर के साथ 3डी प्रिंट दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : 2020 BMW X3 M SUV भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 99.90 लाख

    o4empqsoखास इस एडिशन के लिए रेसिंग ग्रे मैटेलिक रंग दिया गया है

    कार में गोलाकार सेंट्रल इंस्ट्रुमेंट पैनल दिया है जो एलईडी से घिरा हुआ है. सामान्य इंफोटेनमेंट के साथ एप्पल कारप्ले, मिनी नेविगेशन सिस्टम, यूएसबी इंटरफेस और हार्मन कार्डन हाई-फाई ऑडियो सिस्टम, 12 हाई परफॉर्मेंस स्पीकर्स और 8-चैनल डिजिटल एम्प्लिफायर दिया गया है. कार के साथ 2-लीटर का 4-सिलेंडर ट्विन पावर टर्बो इंजन दिया गया है जो 228 बीएचपी पावर और 320 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है और सिर्फ 6.1 सेकंड में यह 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है. कंपनी ने कार के इंजन को 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक स्पोर्ट ट्रांसमिशन से लैस किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें