लॉगिन

KTM 390 ऐडवेंचर की कुछ और स्पाय फोटोज़ आईं सामने, जानें कब हो सकती है लॉन्च

इस बार सामने आई फोटोज़ में बाइक को दो लोगों के साथ टेस्ट किया होगा क्योंकि नई फोटोज़ में पिछली सीट भी दिख रही है. टैप कर जानें कब लॉन्च हो सकती है बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 3, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अपकमिंग KTM 390 ऐडवेंचर बाइक यूरोप में टेस्टिंग के समय कई बार देखी जा चुकी है, और अब इस बाइक के प्रोडक्शन के नज़दीक वाले मॉडल की कुछ स्पाय फोटोज़ फिर सामने आई हैं. इस बार सामने आई फोटोज़ में बाइक को दो लोगों के साथ टेस्ट किया गया है क्योंकि नई फोटोज़ में पिछली सीट भी दिखाई दे रही है और पीछे बैठा यात्री भी. इन फोटोज़ को देखकर लगता है कि बाइक प्रोडक्शन मॉडल के बिल्कुल नज़दीक है, इसमें एलईडी हैडलाइट, रियर व्यू मिरर दिया गया है. बाइक के अगले हिस्से की बात करें तो नई KTM 390 ऐडवेंचर के साथ एलईडी हैडलैंप्स, क्लीन लेंस फ्लायस्क्रीन और हैडलैंप के दोनों ओर साफ कांच के स्क्रीन लगाए गए हैं.
     
    ktm 390 adventure spy shot
    KTM इस बाइक के दो वेरिएंट्स लॉन्च कर सकती है
     
    बजाज ऑटो KTM 390 ऐडवेंचर बाइक में कई ऐसे पुर्ज़े लगाए हैं जो इसे बेहतर लुक देने का काम करते हैं. बाइक में लगे रियर व्यू मिरर और इंडिकेटर्स भी प्रोडक्शन रेडी मॉडल के दिखाई दे रहे हैं. बाइक का रेडिएटर अलग डिज़ाइन का है और इसका फ्यूल टैंक पिछले मॉडल की तुलना में बड़ा दिख रहा है. बाइक को ऐडवेंचर के साथ टूरिंग भी बनाया गया है, ऐसे में मुमकिन है कि कंपनी इसकी फ्यूल क्षमता बढ़ा दे. KTM 390 एडवेंचर बाइक के अगले हिस्से में 19-इंच व्हील और पिछले में 17-इंच का व्हल लगाया गया है. बाइक के इस टेस्ट मॉडल का एग्ज़्हॉस्ट भी बिल्कुल अलग है जो KTM 390 के पिछले स्पाय शॉट दिखाया गया था.

    ये भी पढ़ें : KTM 390 ऐडवेंचर टेस्टिंग के वक्त कैमरे में हुई कैद, भारत में भी होगी लॉन्च
     
    ktm 390 adventure spy shot
    फोटोज़ को देखकर लगता है कि बाइक प्रोडक्शन मॉडल के बिल्कुल नज़दीक है
     
    KTM 390 ऐडवेंचर बाइक के पिछले स्पाय शॉट को मिलाकर देखें तो KTM इस बाइक के दो वेरिएंट्स लॉन्च कर सकती है जिसमें पहला रोड-बेस्ड होगा जो ग्रिपी टायर्स से लैस अलॉय व्हील्स वाला होगा. इसके अलावा दूसरा वेरिएंट ऑफ-रोड होगा जो वायर-स्पोक व्हील्स के साथ नॉबी टायर्स में आएगा. हालांकि ये तक ही कन्फर्म होगा जब KTM आगे आकर इस बाइक के दो वेरिएंट्स बाज़ार में लाने की घोषणा करेगी. हमारा मानना है कि KTM 390 ऐडवेंचर और इसके वेरिएंट्स को यो तो अक्टूबर 2018 में होने वाले इंटेर्मोट बाइक शो में या फिर नवंबर 2018 में आयोजित EICMA में पेश करेगी.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय केटीएम मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें