लॉगिन

एमएस धोनी ने एक ऑनलाइन नीलामी में खरीदी 1971 लैंड रोवर सीरीज 3 स्टेशन वैगन

Land Rover Series 3 स्टेशन वैगन को एमएस धोनी ने बिग बॉय टॉयज़ की एक ऑनलाइन नीलामी में खरीदा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 19, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    प्रीमियम प्री-ओन्ड व्हीकल डीलरशिप, बिग बॉय टॉयज़ ने हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर विंटेज कारों की ऑनलाइन नीलामी शुरू की है और पुरानी कारों में से एक, 1971 लैंड रोवर सीरीज़ 3 स्टेशन वैगन को रांची में एक घर मिल गया है. लेकिन यह कोई साधारण गैरेज नहीं है क्योंकि इसके मालिक हैं पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी. उनके गैरेज में कुछ आश्चर्यजनक कारें हैं - पुरानी और नई दोनों. जहां धोनी ने लैंड रोवर खरीदी, वहीं ऑनलाइन नीलामी में प्लेटफॉर्म पर 19 कारें थीं, जिनमें रोल्स रॉयस, कैडिलैक, ब्यूक्स, शेवरले, लैंड रोवर्स, ऑस्टिन और मर्सिडीज जैसे नाम शामिल थे.

    f4pvek5s

    ऑनलाइन नीलामी में कुल 19 विंटेज और क्लासिक कारें शामिल थीं.

    धोनी की लैंड रोवर सीरीज 3 स्टेशन वैगन पीले रंग की है. यह 1971 और 1985 के बीच 440,000 से अधिक संख्या में बनी थी और लैंड रोवर सीरीज की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक थी. उस समय इंजन विकल्प 2.3-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल से लेकर 3.5-लीटर V8 तक थे. यह स्पष्ट नहीं है कि धोनी द्वारा खरीदे गए मॉडल में कौन सा इंजन है.

    यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने पर ख़रीदी यह स्पोर्ट्स कार

    खरीद और ई-नीलामी पर बोलते हुए, बीबीटी के संस्थापक और एमडी, जतिन आहूजा ने कहा, "विंटेज कारें और क्लासिक कारें विश्व स्तर पर एक बड़ा उद्योग हैं. हम इसे एक संगठित और कुशल तरीके से पेश करने वाली पहली कंपनी हैं. भारत में इन नीलामियों का उद्देश्य देश के उन सभी कार उत्साही लोगों के लिए है जो विंटेज और क्लासिक कारों से प्यार करते हैं. हम एक ऐसा मंच बनना चाहते हैं जहां लोग हमेशा विंटेज और क्लासिक कारें ढूंढ सकें जो वे चाहते हैं."

    Calendar-icon

    Last Updated on January 18, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें