भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर बना एम एस धोनी की नई, दमदार सवारी

language dropdown

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज रांची, झारखंड में अपने खेतों में काम करने के लिए एक महिंद्रा ट्रैक्टर का उपयोग कर रहे हैं.

expand फोटो देखें
लॉकडाउन के दौरान धोनी पिछले कुछ महीनों से जैविक खेती में हाथ आज़मा रहे हैं.

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कई महंगे वाहनों के मालिक हैं और इसमें बड़ी एसयूवी से लेकर कई सुपरबाइक्स तक सब कुछ शामिल है. हालाँकि उनकी सबसे नई ख़रीद कुछ अलग है. कोरोनावायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन का मतलब है कि धोनी आजकर झारखंड के रांची में अपने घर में समय बिता रहे हैं. इस दौरान वह अपना काफी समय खेती बाड़ी में समर्पित कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर को खरीदने का विकल्प चुना.

पिछले कुछ महीनों में लॉकडाउन के दौरान धोनी जैविक खेती में हाथ आज़मा रहे हैं. उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की अपने स्वराज 963 एफई ट्रैक्टर की सवारी करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटो और फार्म सेक्टर के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर ने भी धोनी को महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर खरीदने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, "जैसा कि इंडिया भारत की तरफ जा रहा है, वैसे ही एम एस धोनी भी जा रहे हैं. रांची में अपने खेत के लिए स्वराज ट्रैक्टर चुनने के लिए धन्यवाद."

यह भी पढ़ें: जीप ग्रैंड चिरोकी ट्रैकहॉक चलाते दिखे एम एस धोनी, भारत में इस SUV के पहले ग्राहक

rkqn7qsg

 2019 में धोनी ने एक जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक सुपरचार्ज एसयूवी ख़रीदी थी

0 Comments

38 वर्षीय धोनी 2019 के क्रिकेट विश्व कप के बाद से खेल से जुदा रहे हैं. उनके पास कई महंगी कार और बाइक हैं. हमर एच 2 और जीएमसी सिएरा के अलावा, उनके पास फेरारी 599 जीटीओ स्पोर्ट्स कार भी है. पिछले साल ही वह नई जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक सुपरचार्ज एसयूवी के एक मालिक भी बने थे. उनकी कुछ मोटरसाइकिलों में सुज़ुकी हायाबूसा, निंजा एच 2, कंफेडरेट हेलकैट और नॉर्टन विंटेज शामिल हैं.

लेटेस्ट न्यूज़