लॉगिन

महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर बना एम एस धोनी की नई, दमदार सवारी

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज रांची, झारखंड में अपने खेतों में काम करने के लिए एक महिंद्रा ट्रैक्टर का उपयोग कर रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 3, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कई महंगे वाहनों के मालिक हैं और इसमें बड़ी एसयूवी से लेकर कई सुपरबाइक्स तक सब कुछ शामिल है. हालाँकि उनकी सबसे नई ख़रीद कुछ अलग है. कोरोनावायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन का मतलब है कि धोनी आजकर झारखंड के रांची में अपने घर में समय बिता रहे हैं. इस दौरान वह अपना काफी समय खेती बाड़ी में समर्पित कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर को खरीदने का विकल्प चुना.

    undefined

    पिछले कुछ महीनों में लॉकडाउन के दौरान धोनी जैविक खेती में हाथ आज़मा रहे हैं. उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की अपने स्वराज 963 एफई ट्रैक्टर की सवारी करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटो और फार्म सेक्टर के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर ने भी धोनी को महिंद्रा स्वराज ट्रैक्टर खरीदने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, "जैसा कि इंडिया भारत की तरफ जा रहा है, वैसे ही एम एस धोनी भी जा रहे हैं. रांची में अपने खेत के लिए स्वराज ट्रैक्टर चुनने के लिए धन्यवाद."

    यह भी पढ़ें: जीप ग्रैंड चिरोकी ट्रैकहॉक चलाते दिखे एम एस धोनी, भारत में इस SUV के पहले ग्राहक

    rkqn7qsg

     2019 में धोनी ने एक जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक सुपरचार्ज एसयूवी ख़रीदी थी

    38 वर्षीय धोनी 2019 के क्रिकेट विश्व कप के बाद से खेल से जुदा रहे हैं. उनके पास कई महंगी कार और बाइक हैं. हमर एच 2 और जीएमसी सिएरा के अलावा, उनके पास फेरारी 599 जीटीओ स्पोर्ट्स कार भी है. पिछले साल ही वह नई जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक सुपरचार्ज एसयूवी के एक मालिक भी बने थे. उनकी कुछ मोटरसाइकिलों में सुज़ुकी हायाबूसा, निंजा एच 2, कंफेडरेट हेलकैट और नॉर्टन विंटेज शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें