लॉगिन

कुछ ही दिनों में लॉन्च होगी एमवी अगस्ता ब्रुटेल 800, शुरू हुई Rs. 15.59 लाख की बाइक की बुकिंग

कुछ ही दिनों में भारत में एक बेहतरीन लुक वाली बाइक लॉन्च होने वाली है जिसका नाम एमवी अगस्ता ब्रुटेल 800 है. पुणे में बाइक की एक्सशोरूम कीमत 15.59 लाख रुपए है. कंपनी ने बाइक में दमदार इंजन के साथ सेफ्टी फीचर्स दिए हैं. बाइक बुक करने के लिए देनी होगी लाखों रुपए टोकन मनी, जानें कितना है टोकन अमाउंट?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 13, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • एमवी अगस्ता ब्रुटेल 800 के लॉन्च का लंबे समय से इंतजार को रहा है
  • पुणे में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 15.59 लाख रुपए रखी गई है
  • इस बाइक में दमदार इंजन के साथ बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं
पुणे बेस्ड और काइनेटिक के बैनर तले मोटर-रॉयल ग्रुप ने 2017 एमवी अगस्ता की शानदार बाइक ब्रुटेल 800 की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. यह बाइक भारत में 19 या 20 जुलाई को लॉन्च होगी. हालांकि कंपनी की तरफ से इस बाइक के लॉन्च की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. कंपनी ने बताया कि इस दमदार बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई है और पुणे में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 15.59 लाख रुपए होगी. बता दें कि इस बाइक को बुक करने के लिए एक्सशोरूम कीमत का 20 प्रतिशत टोकन अमाउंट देना होगा जो लगभग 3.12 लाख रुपए है.
 
2017 mv agusta brutale 800
 
इन अपडेट्स के साथ साथ बाजार में आएगी

भारत में फिलहाल कुछ समय के लिए एमवी अगस्ता ब्रुटेल 1090 बिक रही है, लेकिन इस बाइक के लॉन्च होने के बाद एमवी अगस्ता 800 को भारत में नहीं बेचा जाएगा. नई ब्रुटेल 800 पुरानी से काफी अपडेटेड बाइक है और इसे नए लुक और डिज़ाइन के साथ पेश किया जाएगा. इस बाइक में नई एल्युमीनियम सब-फ्रेम इस्तेमाल की गई है और फुट-पैग्स को भी नई जगह फिट किया गया है. ब्रुटेल 800 के ट्रिपल एग्ज्हॉस्ट पाइप, हैडलैंप और फ्यूल टैंक को भी मामूली रूप से री-डिज़ाइन किया गया है. इस बाइक को और भी ज्यादा आकर्षक लुक देने के लिए इसमें नए इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के साथ नया हैडलैंप कंसोल लगाया गया है.
 
mv agusta brutale 800
 
हाईटैक सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी ये बाइक

एमवी अगस्ता ब्रुटेल 800 में 798 cc का इन-लाइन 3 मोटर इंजन लगा है. यह इंजन 108 bhp पावर और 83 Nm टॉर्क जनरेट करता है. बेहतर सेफ्टी के लिहाज से बाइक में एमवीआईसीएस इलेक्ट्रॉनिक्स सूट लगा है जो बाइक को 8-स्टैप ट्रैक्शन कंट्रोल देता है. इसके साथ ही बाइक में 3-स्टैप ABS, क्विक शिफ्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है. कंपनी का कहना है कि लगभग दो महीनों में बाइक की डिलिवरी शुरू कर दी जाएगी. बता दें कि भारत में इस बाइक का मुकाबला ट्रिअम्फ की स्ट्रीट ट्रिपल एस और कावासाकी Z900 जैसी बाइक्स से होने वाला है.
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें