लॉगिन

होंडा H'Ness CB350 एनिवर्सरी एडिशन भारत में लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 2.03 लाख

H'Ness CB350 ने भारत में एक साल पूरा कर लिया है और इस अवसर को मनाने के लिए, कंपनी ने इंडिया बाइक वीक 2021 में मोटरसाइकिल का स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन मॉडल लॉन्च किया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा H'Ness CB350 ने भारत में एक साल पूरा कर लिया है, और इस अवसर को मनाने के लिए, कंपनी ने इंडिया बाइक वीक 2021 में मोटरसाइकिल का स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन मॉडल लॉन्च किया है. इस मॉडल की कीमत ₹ 2.03 लाख है (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) रखी गई है. कंपनी ने कहा कि एक साल में H'Ness CB350 की 35,000 इकाइयाँ बेची गई हैं. देश भर में ब्रांड की प्रीमियम बिग बाइक डीलरशिप - बिगविंग टॉपलाइन और बिगविंग पर अब मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग शुरु हो चुकी हैं.

    a0q9a0rg

    कंपनी ने कहा कि एक साल में 35,000 H'Ness CB350 बेची गई हैं.

    अत्सुशी ओगाटा, एमडी, अध्यक्ष और सीईओ, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद से ग्राहकों के प्यार और विश्वास का जश्न मनाते हुए, H'ness CB350 का स्पेशल एनिवर्सरी एडिशन अपने सवार समुदाय के गौरव को प्रदर्शित करेगा."

    होंडा H'Ness CB350 एनिवर्सरी एडिशन दो रंगों- पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक में उपलब्ध होगा. इसमें टैंक और साइड पैनल और पर सुनहरे थीम वाले प्रतीक मिलते हैं. साथ ही भूरे रंग की दोहरी सीट और क्रोम साइड-स्टैंड भी दिए गए हैं. एनिवर्सरी एडिशन का लोगो पिन-धारीदार फैशन में टैंक के ऊपर दिया गया है. इसके अलावा, अलग-अलग रंग विकल्पों के साथ क्राउन हैंडल बाइक के दमदार लुक को बनाए रखता है.

    यह भी पढ़ें: होंडा ने भारत में ग्राज़िया 125 रेप्सॉल होंडा टीम एडिशन लॉन्च किया, कीमत ₹ 87,138

    इसमें वही 349 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 5,500 आरपीएम पर 20.8 बीएचपी और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम बनाता है. 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ एक असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है, जिसमें नियमित क्लच की तुलना में क्लच लीवर पर कम लोड की पड़ता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें