लॉगिन

इंस्टाग्राम पर लिखा ‘छोटी सी लड़की की एक और बड़ी सी गाड़ी’, नेहा कक्कड़ ने खरीदी मर्सडीज़

सेल्फी क्वीन नाम से मशहूर और म्युज़िक इंडस्ट्री की बेहतरीन सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में मर्सडीज़-बैंज़ की शानदार SUV GLS350 खरीदी है. नेहा कक्कड़ ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. मर्सडीज़-बैंज़ ने इस कार को फुल-साइज़ SUV बनाया है जो पूरी तरह लग्ज़री है. टैप कर जानें कार की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 20, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • नेहा कक्कड़ ने मर्सडीज़-बैंज़ की SUV GLS 350d खरीदी है
  • GLS 350d की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 81.90 लाख रुपए है
  • नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी
सेल्फी क्वीन नाम से मशहूर और म्युज़िक इंडस्ट्री की बेहतरीन सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में मर्सडीज़-बैंज़ की शानदार SUV GLS350 खरीदी है. नेहा कक्कड़ ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. गौरतलब है कि नेहा की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया में काफी ज़्यादा है और उनके फैन्स उन्हें सेल्फी क्वीन बुलाते हैं. नेहा ने मर्सडीज़ की इस कार की डिलिवरी मुंबई के लैंडमार्क कार्स कांदिवली से ली है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा ने लिखा ‘छोटी सी लड़की की एक और बड़ी सी गाड़ी’. नेहा कक्कड़ ने इस SUV का GLS 350d 4मैटिक मॉडल खरीदा है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 81.90 लाख रुपए है. ऑनरोड कीमत की बात करें तो यह 95 लाख रुपए से भी ज़्यादा जाती है.

ये भी पढ़ें : एक्सक्लूसिवः नारायण कार्तिकेयन ने खरीदी शानदार पॉर्श 911 GT3, टॉप स्पीड 320 किमी/घंटा
 
मर्सडीज़-बैंज़ ने इस कार को फुल-साइज़ SUV बनाया है जो पूरी तरह लग्ज़री है. कंपनी ने इस दमदार कार में पूरी तरह एलईडी हैडलाइट्स लगाए गए हैं, इसके साथ ही ट्विन-स्लेट ग्रिल, फुल-एलईडी टेललाइट दिया गया है. कंपनी ने इस 7-सीटर SUV के इंटीरियर को काफी ज़्यादा एडवांस बनाया है और इसकी कनेक्टिविटी भी एडवांस है जिसमें आप इंटरनेट चला सकते हैं और ऑन्लाइन म्यूज़िक भी सुन सकते हैं. GLS 350d में एप्पल कार प्ले दिया गया है जो कमांड सिस्टम पर काम करता है, कमांड कार में लगा 8-इंच का कनेक्टिविटी सिस्टम है. इसके अलावा कार में मूड लाइटिंग, बड़ी पैनोरमिक सनरूफ, इलैक्ट्रिक फोल्ड तीसरी पंक्ति की सीट्स और ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें : जब ऑटो एक्सपो में किंग खान ने बताया इस स्टंट के बारे में, सेंट्रो से खुद लगाई थी ड्रिफ्ट
 
मर्सडीज़-बैंज़ GLS 350d में डायनामिक सिलेक्ट फंक्शन दिया है जिसमें बेहतर ड्राइविंग के लिए 5 ड्राइविंग मोड्स - इंडिविजुअल, स्पोर्ट, कम्फर्ट, स्लिपरी और ऑफ-रोड शामिल हैं. मर्सडीज़-बैंज़ ने इस SUV में 2987cc का 3.0-लीटर V6 डीजल इंजन दिया है. यह इंजन 3400 rpm पर 258 bhp पावर और 1600-2400 rpm पर 620 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस ऑल-व्हील-ड्राइव SUV के इंजन को ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. नेहा कक्कड़ ही नहीं बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू ने भी कुछ समय पहले मर्सडीज़-बैंज़ GLS खरीदी है. नेहा की नई GLS 350d तेज़ रफ्तार SUV है और 7.8 सेकंड में ही 100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है, वहीं इसकी टॉप स्पीड 222 किमी/घंटा है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

मर्सिडीज़-मेबैक जीएलएस पर अधिक शोध

लोकप्रिय मर्सिडीज़-मेबैक मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें