लॉगिन

2020 महिंद्रा बोलेरो BS6 भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 7.76 लाख

महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर एमहॉक75 डीजल इंजन नई बोलेरो में दिया है जो BS6 मानकों वाला है. जानें किन बदलावों के साथ आई नई बोलेरो?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने भारत में BS6 इंजन वाली बोलेरो लॉन्च करने का ऐलान किया है. दिल्ली में महिंद्रा बोलेरो BS6 की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 7.76 लाख रुपए रखी गई है जो टॉप मॉडल के लिए 8.78 लाख रुपए तक जाती है. SUV में हुआ सबसे बड़ा बदलाव इंजन का है. महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर एमहॉक75 डीजल इंजन नई बोलेरो में दिया है जो BS6 मानकों वाला है. ये इंजन 3,600 rpm पर 75 bhp पावर और 1,600-2,200 rpm पर 210 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने SUV के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया है और इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 60 लीटर है.

    aoa33i04BS6 बोलेरो के साथ बेहतर केबिन और अच्छी क्वालिटी की अलहोल्स्ट्री दी गई है

    2020 महिंद्रा बोलेरो BS6 के साथ बदली हुई ग्रिल, हल्के बदलावों वाला हुड और हैडलैंप्स के लिए नई क्लस्टर डिज़ाइन दी गई है, लेकिन इस बार भी ये हैलोजन लाइट्स हैं जिन्हें बीम लाइट, हैज़ार्ड लाइट और पार्किंग लाइट के लिए बेहतर पार्टीशन दिया गया है. SUV का अगला बंपर पूरी तरह दोबारा डिज़ाइन किया गया है जिसमें नए एयरडैम और फॉग लैंप्स हाउसिंग दी गई है. नई बोलेरो BS6 के पिछले हिस्से में हल्के बदलाव किए गए हैं जो बदले हुए टेललैंप्स और बूट गेट के लिए डोर हैंडल से लैस है. BS6 बोलेरो के साथ बेहतर केबिन और अच्छी क्वालिटी की अलहोल्स्ट्री दी गई है.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन महिंद्रा थार SUV टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, भारत में इसी साल होगी लॉन्च

    lasarepबदली हुई ग्रिल, हल्के बदलावों वाला हुड और हैडलैंप्स के लिए नई क्लस्टर डिज़ाइन दी गई है

    2020 महिंद्रा बोलेरो के साथ BS6 मानकों वाला समान 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो महिंद्रा बोलेरो पावर प्लस में लगा है. इस इंजन को सामान्य रूप से 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. नई महिंद्रा बोलेरो आगामी सड़क सुरक्षा नियमों पर भी खरी उतरती है, ऐसे में SUV के साथ डुअल एयरबैग्स, हाई स्पीड अलर्ट, ड्राइवर और को-ड्राइवर सीटबेल्ट रिमाइंडर और रियर पार्किंग जैसे फीचर्स सामान्य रूप से उपलब्ध कराए गए हैं. बता दें कि महिंद्रा बोलेरो महानगरों से ज़्यादा छोटे शहरों में पसंद कर जाती है जिससे जनवरी और फरवरी में ये कंपनी की सबसे ज़्यादा बिकने वाली SUV बनी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    महिंद्रा बोलेरो पर अधिक शोध

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें