लॉगिन

नई बजाज प्लैटिना 100 किक स्टार्ट नए फीचर्स के साथ लॉन्च, कीमत Rs. 51,667

प्लैटिना के KS वर्जन के साथ नए फीचर्स दिए गए हैं जिनमें स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग नाइट्रॉक्स सस्पेंशन, और ट्यूबलेस टायर्स शामिल हैं. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 16, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो ने नई प्लैटिना 100 किक स्टार्ट वेरिएंट भारत में लॉन्च करने का ऐलान किया है. नई प्लैटिना 100 KS की एक्सशोरूम कीमत रु 51,667 रखी गई है और बाइक की बुकिंग देशभर की बजाज डीलरशिप पर शुरू की दी गई थी. बजाज प्लैटिना के किक स्टार्ट वर्जन के साथ नए फीचर्स दिए गए हैं जिनमें स्प्रिंग-ऑन-स्प्रिंग नाइट्रॉक्स सस्पेंशन, और ट्यूबलेस टायर्स आदि शामिल हैं. इसी साल जुलाई में लॉन्च हुई. प्लैटिना इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट के मुकाबले नई बाइक की कीमत रु 7,700 कम है.

    00qr0rfबाइक की बुकिंग देशभर की बजाज डीलरशिप पर शुरू की दी गई थी

    प्लैटिना 100 KS ताज़ा लुक के साथ आती है जिसकी असली वजह स्टाइलिश हैंड गार्ड हैं जो हवा से आपके हाथों को बचाता है. नई स्प्रिंग-ऑन स्प्रिंग नाइट्रॉक्स सस्पेंशन राइडर और पिछली सवारी दोनों के लिए लंबी यात्रा में 15 प्रतिशत ज़्यादा आरामदायक हो गए हैं. बाइक को दो नए रंगों - कॉकटेल वाइन रैड और इबोनी ब्लैक के साथ सिल्वर डीकल्स में पेश की गई है. बाइक के अगले और पिछले पहियों में कंपनी ने ड्रम ब्रेक्स लगाए हैं.

    ये भी पढ़ें : केटीएम और हुस्क्वर्ना ने बाइक की कीमतों में किया इजाफा, ₹ 8,517 तक बढ़े दाम

    तकनीक की बात करें तो प्लैटिना 100 KS पहले जैसे बीएस6 मानकों वाला 102 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, डीटीएस-आई इंजन दिया गया है. यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 7.77 बीएचपी और 5,500 आरपीएम पर 8.3 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है. दो-पहिया मैन्युफैक्चरर बजाज ऑटो का दावा है कि प्लैटिना 100 किएस वेरिएंट की अधिकतम रफ्तार 90 किमी/घंटा है. बाइक के साथ एलईडी डीआरएल हैडलैंप, टैंक पैड, नई डिज़ाइन के इंडिकेटर्स और मिरर, चौड़े रबर के फुटपैड्स, ट्यूबलेस टायर्स, आरामदायक सीट, 20 प्रतिशत लंबे अगले और पिछले सस्पेंशन जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    बजाज प्लैटिना 100 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय बजाज मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें