लॉगिन

नई डैटसन रेडी-गो की पहली तसवीर दिखी; जल्द होगी लॉन्च

निसान इंडिया ने नई डैटसन रेडि-गो की टीज़र फोटो जारी की हैं और उसका कहना है कि छोटी हैचबैक को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय कार बाज़ार में रेडि-गो डैटसन ब्रांड के बेहतर बिक्री वाले मॉडल में से एक रही है. 2016 में लॉन्च हुई, डैटसन रेडी-गो को पुछले कुछ समय से कोई अपडेट नहीं मिला था. लेकिन निसान इंडिया ने अब एक नई और अपडेटेड रेडि-गो का टीज़र जारी किया है. कंपनी का कहना है कि नई रेडि-गो बाहर से दिखने में ज़्यादा बोल्ड और स्पोर्टी होगी, जिसका मतलब है कि फेसलिफ्ट जल्द ही आने वाला है. डैटसन ग्लोबल पहले एलान कर चुकी है कि कंपनी केवल अपने मौजूदा मॉडल को ही अपडेट करेगी और भविष्य में बिल्कुल नए मॉडल पेश नहीं करेगी. यह डैटसन इंडिया के लिए भी मान्य है.

    टीज़र फोटो को देखकर यह साफ दिखता है कि सामने से कार को पूरी तरह से नया लुक दिया गया है. फ्रंट ग्रिल अब पहले से बड़ी हो गई है एल-आकार की एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप की स्ट्रिप्स भी जो़ड़ी गई हैं. सामने का बम्पर भी नया लगता है. टीज़र फोटो में देखा गया अन्य महत्वपूर्ण बदलाव यह है कि हेडलैम्प क्लस्टर को बदला गया है और यह पूरी तरह से नया है. कार में अभी भी हलोजन लैंप मिलेंगे, हालांकि बिजली के आकार के रिफ्लेक्टर स्ट्रिप से थोड़ी ताजगी मिली है.

    075l0uo

    कार के टेल लैंप नए हैं और पीछे की ओर एक स्पॉइलर भी दिया गया है 

    एक दूसरी टीज़र फोटो है जो कार को साइड से दिखाती है. कार के टेल लैंप भी नए हैं और डिज़ाइन में स्पोर्टीनेस को जोड़ते हुए, पीछे की ओर एक स्पॉइलर दिया गया है. साइड में फेंडर्स को नया डैटसन बैजिंग भी मिला है. निसान ने इंजन और वैरिएंट के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की है. लेकिन हम उन्हें पहले जैसे ही बने रहने की उम्मीद करते हैं. हां हो सकता है कि कार के केबिन के अंदर कुछ नए फीचर्स मिल जांए.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें