लॉगिन

नई जनरेशन ह्यून्दे i20 की प्री-बुकिंग डीलरशिप स्तर पर शुरू, जल्द होगी लॉन्च

मुंबई और दिल्ली की कुछ डीलरशिप पर कार की बुकिंग शुरू हो चुकी हैं और अगर आप नई कार में दिलचस्पी रखने वाले रु 25,000 टोकन देकर बुकिंग कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे भारत में नई जनरेशन i20 प्रिमियम हैचबैक लॉन्च करने के बहुत करीब है और अब डीलरशिप स्तर पर बिल्कुल नई ह्यून्दे i20 की बुकिंग शुरू कर दी गई है. हमने पाया कि मुंबई और दिल्ली की कुछ डीलरशिप पर कार की बुकिंग शुरू हो चुकी हैं और अगर आप नई i20 में दिलचस्पी रखते हैं तो रु 25,000 टोकन देकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं. यहां तक कि चेन्नई में कुछ डीलरशिप हमज़ रु 10,000 टोकन राषि पर कार की बुकिंग ले रही हैं. नई जनरेशन यह कार डीलरशिप पहुंचना शुरू भी हो गई है और बहुत जल्द भारत में इसे लॉन्च किया जा सकता है, अनुमान है कि त्योहारों के सीज़न में ही ह्यून्दे इंडिया इस कार को लॉन्च करेगी.

    kmrq304gकार के अगले और पिछले हिस्से में कई बदलाव किए गए हैं

    भारत में इससे पहले भी नई जनरेशन i20 टेस्टिंग के समय कई बार दिखी है जिनमें से कुछ उत्पादन के लिए तैयार लगी हैं, इससे कार में हुए बदलावों की जानकारी भी सामने आ गई है. पहली बार ऐसा हुआ है कि नई जनरेशन ह्यून्दे i20 को डीलरशिप पर देखा गया है जो इस बात की ओर इशारा करता है कि संभवतः त्योहारों के सीज़न में ही इस प्रिमियम हैचबैक को लॉन्च कर दिया जाएगा.

    svmomeuनई जनरेशन i20 प्रिमियम हैचबैक कंपनी की ओर से भारतीय बाज़ार में छठीं कनेक्टेड कार होगी

    सफेद रंग में दिखाई दी 2020 ह्यून्दे i20 के प्रोडक्शन मॉडल का साफ हुलिया सामने आ गया है. कार के अगले और पिछले हिस्से में कई बदलाव किए गए हैं नई जनरेशन i20 को नई बड़े आकार की कास्केडिंग ग्रिल, एलईडी हैडलैंप्स, अलॉय व्हील्स, ओआरवीएम के साथ साइड इंडिकेटर्स, शार्क फिन एंटीना और रियर वाइपर के साथ एलईडी टेललाइट्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. केबिन की बात करें तो कार को पूरी तरह काले रंग का इंटीरियर दिया गया है. इसके अलावा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लटर, स्टीयरिंग पर मिले कंट्रोल, सनरूफ, डुअल एयरबैग्स, पिछले एसी वेंट्स, चार्जिंग सॉकेट और ऐसे कई और फीचर्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : लॉन्च से पहले नई जनरेशन ह्यून्दे i20 डीलरशिप पर दिखी

    ह्यून्दे इंडिया द्वारा जल्द लॉन्च की जाने वाली नई जनरेशन i20 प्रिमियम हैचबैक कंपनी की ओर से भारतीय बाज़ार में छठीं कनेक्टेड कार होगी. नई 2020 ह्यून्दे i20 के साथ संभवतः बीएस6 इंजन के कई विकल्प उपलब्ध कराए जाएंगे जिनमें 1.2-लीटर पट्रोल, 1.5-लीटर डीजल और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल हो सकते हैं. कार के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स सामान्य रूप से मिलेगा और विकल्प के तौर पर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जाएगा. लॉन्च होने के बाद बाज़ार में इसका मुकाबला मारुति सुज़ुकी बलेनो, टोयोटा ग्लान्ज़ा, होंडा जैज़ और टाटा अल्ट्रोज़ के साथ होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें