लॉगिन

लॉन्च से पहले स्पॉट हुई ह्यूंडई की नई जनरेशन सिडान वर्ना, जानें कैसा है इस कार का लुक

ह्यूंडई 22 अगस्त को न्यू-जेन वर्ना भारत में लॉन्च करने वाली है. हाल ही में लॉन्च से पहले ये कार बिना स्टीकर्स के स्पॉट हुई है जो दिखने में बेहतरीन डिज़ाइन वाली स्टाइलिश कार है. इस कार में कई बड़े कॉस्मैटिक बदलाव किए हैं जिसके बाद न्यू-जेन वर्ना का लुक और भी आकर्षक हो गया है. जानें क्या हैं फीचर्स?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 3, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • ह्यूंडई ने इस कार में बेहतरीन डिज़ाइन के साथ स्टाइल और लुक दिया है
  • न्यू जनरेशन ह्यूंडई वर्ना के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है
  • इस सिडान की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है और 25 हजार रुपए टोकन मनी है
ह्यूंडई इसी महीने के अंत तक अपनी नई सिडान वर्ना लॉन्च करने वाली है. न्यू-जेन वर्ना हाल ही में बिना कैमुफ्लेग स्टीकर्स के स्पॉट हुई है. यह नई कार भारत में 22 अगस्त 2017 से बिकना शुरू हो जाएगी. कंपनी ने इस कार के डिज़ाइन और स्टाइल में काफी बदलाव किया है जिससे नई वर्ना का लुक और भी ज्यादा आकर्षक हो गया है. ह्यूंडई ने न्यू-जेन वर्ना को कई हाईटेक और स्मार्ट फीचर्स से लैस किया है. भारत में ह्यूंडई की डीलरशिप्स पर इस कार की बुकिंग पहले ही ओपन की जा चुकी है और 25 हजार रुपए टोकन मनी के साथ आप भी इस कार को बुक कर सकते हैं.
 
2017 hyundai verna
ह्यूंडई ने न्यू-जेन वर्ना को कई हाईटेक और स्मार्ट फीचर्स से लैस किया है

 
कम्प्लीट मेकओवर के साथ लॉन्च होगी ह्यूंडई वर्ना 2017

हाल ही में स्पॉट हुई वर्ना को देखते ही समझ में आ रहा है कि ह्यूंडई ने इस कार के लुक में बहुत ज्यादा बदलाव किए हैं. इसका फ्रंट तो बेहद स्टाइलिश और शानदार लुक वाला दिखाई दे रहा है. इस सिडान में सिग्नेचर कंपनी की स्टाइल कास्कैंडिंग ग्रिल लगाई गई है, इसके साथ ही बड़े हैडलैंप्स दिए गए हैं. इसका बंपर भी आकर्षक डिज़ाइन का है. ह्यूंडई ने नई वर्ना में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ प्रोजैक्टर हैडलैंप्स लगाए हैं. इसके क्रोम सराउंड में गोल आकार के फॉग लैंप्स लगाए गए हैं और इलांट्रा जैसे एलईडी टेललैंप्स लगाए गए हैं.
 
2017 hyundai verna
ह्यूंडई ने नई वर्ना में इलांट्रा जैसे एलईडी टेललैंप्स लगाए गए हैं

 
डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट में मिलेंगे दो ऑप्शन्स

ह्यूंडई ने न्यू-जेन वर्ना में 1.4-लीटर पेट्रोल, 1.6-लीटर पेट्रोल, 1.4-लीटर डीजल और 1.6-लीटर डीजल इंजन मिलेंगे. यह इंजन पुरानी वर्ना से ही लिया गया है जो पावर के मामले में भी समान ही है. कंपनी ने इस कार के पेट्रोल वेरिएंट में 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है. डीजल वेरिएंट में 6-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. ह्यूंडई की नई जनरेशन वर्ना मार्केट में मारुति सुज़ुकी सिआज़, होंडा सिटी, फाक्सवेगन वेंटो और स्कॉडा रैपिड जैसी कारों से मुकाबला करने वाली है.

 
ये होने वाले हैं कार के मुख्य फीचर्स

  1. 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  2. एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो
  3. डुअल एयरबैग्स
  4. एबबीएस
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

ह्युंडई वरना पर अधिक शोध

लोकप्रिय ह्युंडई मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें