भारत में नई बाइक और कारें

नई महिंद्रा थार मई 2021 तक के लिए बुक, कंपनी की मांग पूरी करने की कोशिश

language dropdown

महिंद्रा एंड महिंद्रा के एमडी और सीईओ डा. पवन गोयनका ने कारएंडबाइक को बताया है कि नई थार को मई 2021 तक के लिए बुक किया जा चुका है, और ग्राहकों को कारों के लिए इंतजार करना होगा.

कंपनी ने जनवरी, 2021 से प्रति माह 3,000 थार के उत्पादन का फैसला किया है. expand फोटो देखें
कंपनी ने जनवरी, 2021 से प्रति माह 3,000 थार के उत्पादन का फैसला किया है.

नई पीढ़ी के महिंद्रा थार को आधिकारिक तौर पर इस साल अक्टूबर में देश में लॉन्च किया गया था. एसयूवी के ताज़ा अवतार को भारतीय बाजार से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. कंपनी ने लॉन्च होने के एक महीने से भी कम समय में कार के लिए 20,000 से अधिक बुकिंग हासिल कर ली थीं. कोरोना महामहारी के बावजूद, ऑफ-रोडर एसयूवी की मांग हर दिन बढ़ती जा रही है और यह इतने बड़े पैमाने पर पहुंच गई है कि वेरिएंट के आधार पर, ख़रीदारों को कार के लिए 5-7 महीने तक का इंतज़ार करना होगा. कंपनी ने जनवरी, 2021 से प्रति माह 3,000 कारों का उत्पादन करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: एक्सक्लुसिव: महिंद्रा थार ने ग्लोबल एनकैप क्रैश टेस्ट में 4 सितारे हासिल किए

कारएंडबाइक के साथ बातचीत में, डॉ. पवन गोयनका, एमडी, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पुष्टि की कि थार मई 2021 तक के लिए बुक की जा चुकी है. हमारे शो फ़्रीव्हीलिंग के नए एपिसोड के दौरान, डॉ. गोयनका ने कहा, "एक तरफ, यह कहा जा सकता है कि ग्राहकों का कारों की प्रतीक्षा एक अच्छी समस्या है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई भी कंपनी एक बहुत लंबी प्रतीक्षा सूची चाहती है. हमारे पास इस बात पर अड़चनें हैं कि हम अपनी क्षमता को कितना बढ़ा सकते हैं. हमने पहले से जो योजना बनाई थी, उसकी तुलना में 50 प्रतिशत ज़्यादा उत्पादन जनवरी से होगा."

rhfmccgg

कंपनी की मानें तो नई थार को उम्मीद से ज़्यादा मांग मिली है.

Newsbeep
0 Comments

डॉ. गोयनका ने आगे कहा कि नई थार के लिए कंपनी को उम्मीद से ज़्यादा मांग मिली है. इसलिए, दुर्भाग्य से, ग्राहकों को वाहन के लिए इंतजार करना होगा. हालांकि हम जितना संभव हो कंपनी उतनी क्षमता बढ़ाने की कोशिश कर रही है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स