carandbike logo

कोरोनावायरस: नई महिंद्रा थार का लॉन्च अक्टूबर तक के लिए टला

थार की नई जनरेशन को 8 साल बाद बाज़ार में लाया जा रहा है कार में पहले से कहीं ज़्यादा फीचर्स मिलेंगे.

थार को भारत में पहली बार 2012 में लॉन्च किया गया था expand फोटो देखें
थार को भारत में पहली बार 2012 में लॉन्च किया गया था

देश में कई जीप प्रसंशक बेसब्री से महिंद्रा थार की नई जनरेशन के लॉन्च का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते कार का लॉन्च लगातार टाला जा रहा है. पिछले महीने कंपनी के सीईओ वीजेय राम नाकरा ने कारएंडबाइक को बताया था कि लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद नई थार को बाज़ार में उतारा जाएगा लेकिन अब ख़बर आई है कि देश में थार का लॉन्च अब अक्टूबर की शुरूआत में किया जाएगा. इस बात की जानकारी मीडिया से बात करते हुए कंपनी के मोटर वाहन और कृषि उपकरण क्षेत्र के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर ने दी.

8s1vovm

पिछले महीनों में कार को कई बार टेस्टिंग करते वख़्त देखा गया है.

कंपनी के तिमाही वित्तीय नतीजों पर बात करते हुए, कंपनी के एमडी पवन गोयनका ने कहा कि, "पिछले 41 वर्षों में मैंने पिछले 3 महीनों जैसा कुछ भी नहीं देखा है. हमारे लिए मध्य-फरवरी में आपूर्ति में कमी शुरू हो गई थी और इसके बाद बीएस 6 मानदंडों का आने से और लॉकडाउन के लगने से व्यापार पर बड़ा असर पड़ा है. "

यह भी पढ़ें: उत्पादन के लिए तैयार 2020 महिंद्रा थार को पहली बार देखा गया

ks54upc

नई थार पहले से ज़्यादा फीचर्स के साथ एक बेहतर पैकेज होने का वादा करती है

यह आश्चर्य की बात नहीं है कि महिंद्रा ने थार के लॉन्च को आगे बढ़ाया है, जिसे मूल रूप से अप्रैल तक लॉन्च किया जाना था. थार को भारत में पहली बार 2012 में लॉन्च किया गया था और तब से इसके कई चाहने वाले बने. थार की नई जनरेशन 8 साल बाद आ रही है और पहले से ज़्यादा फीचर्स के साथ एक बेहतर पैकेज होने का वादा करती है. महिंद्रा भारत में थार का बड़े पैमाने पर परीक्षण कर रहा है और हालियी दिनों में कार को कई बार टेस्टिंग करते वख़्त देखा गया है.

0 Comments

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.